Top
Home > Lead Story > संसद में ड्रग्स पर मचे संग्राम के बीच फिर बोले BJP सासंद रवि किशन - बचा लो देश की जवानी को...

संसद में ड्रग्स पर मचे 'संग्राम' के बीच फिर बोले BJP सासंद रवि किशन - बचा लो देश की जवानी को...

संसद में ड्रग्स पर मचे संग्राम के बीच फिर बोले BJP सासंद रवि किशन - बचा लो देश की जवानी को...

नई दिल्ली। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद जिस तरह से ड्रग्स के कनेक्शन में बॉलीवुड के कुछ नाम सामने आए हैं, उसके बाद से इस मामले पर फिल्म इंडस्ट्री में बवाल जारी है। संसद तक में इसकी गूंज सुनाई पड़ी और ड्रग्स मामले में बॉलीवुड भी दो खेमों में बंट गया है। बॉलीवुड अभिनेता और लोकसभा सांसद रवि किशन और राज्यसभा सांसद जया बच्चन के बीच बयानबाजी देखने को मिली। इस बीच रवि किशन ने एक बार फिर से देश की जवानी को ड्रग्स से बचाने की अपील की है।

रवि किशन ने कविता वाले अंदाज में बुधवार सुबह ट्वीट किया और कहा, 'रोक दो नशे के दरिया में, बहते हुए पानी को। अभी भी वक्त है, बचा लो देश की जवानी को।।वक्त रहते जो न जागे तुम, तो अनर्थ हो जाएगा।नशे की लत से तुम्हारा, सारा जीवन व्यर्थ हो जाएगा।।'

इससे पहले गोरखपुर लोकसभा क्षेत्र से सांसद रवि किशन ने ट्वीट किया कि नशा फूंक कर है बढ़ी, किसकी अबतक शान? चिता सरीखा तन जले, घर हौवै शमशान। बॉलीवुड का हित यही, समझो ध्यान लगाय। सभी नशे से मुक्त हो, ऐसा होय उपाय। वीर शिवा की भूमि पर, बंद करो यह पाप। मर्यादा का जन्म हो, तभी मिटेगा ताप।

रवि किशन के ट्वीट से कई लोगों ने सहमति जताई है। कीर्ति आजाद ने भी ट्वीट को शेयर कर लिखा- सही कहा है आपने, भर दी इसमें जान, न जाने फिर क्यों, युवा है इससे अनजान????।



संसद में रवि किशन ने क्या कहा था

बॉलीवुड में ड्रग्स कनेक्शन को लेकर सांसद रवि किशन ने सोमवार को लोकसभा में कहा था कि ड्रग्स का कल्चर देश में बढ़ रहा है और इसके तार बॉलीवुड से भी जुड़े हैं। ऐसे में जांच की जानी चाहिए।

Updated : 16 Sep 2020 6:50 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top