Home > Lead Story > 2021 में चुनाव लड़ सकते हैं रजनीकांत, जल्द लेंगे फैसला

2021 में चुनाव लड़ सकते हैं रजनीकांत, जल्द लेंगे फैसला

2021 में चुनाव लड़ सकते हैं रजनीकांत, जल्द लेंगे फैसला
X

नई दिल्ली। तमिलनाडु में अगले साल विधानसभा चुनाव होना है। और रजनीकांत ने भी विधानसभा चुनाव लड़ने के संकेत दिए हैं। यही कारण है कि तमिलनाडु के सभी राजनीतिक दलों की नजरें रजनीकांत के फैसले पर टिकी हैं। जल्द तय हो जाएगा कि राजनीकांत विधानसभा चुनाव लड़ेंगे या नहीं।

हम आपको बता दें कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के दौरे के बाद राजनीतिक दलों के बीच चुनाव को लेकर सक्रियता बढ़ गई है। इस बीच रजनी मक्कल मंद्रम के प्रमुख और अभिनेता रजनीकांत ने आज पार्टी के जिला सचिवों की बैठक चेन्नई में बुलाई। बैठक के बाद अभिनेता रजनीकांत ने कहा कि आज की बैठक में जिला सचिवों और मैंने बातचीत की है। उन्होंने मेरे हर फैसले में मेरा साथ देने का आश्वासन दिया है। मैं जल्द से जल्द फैसला लूंगा।

बीते माह रजनीकांत के नाम से सामने आए एक पत्र ने भी तमिलनाडु की हलचल तेज कर दी जिसमें कहा गया था कि कोरोना वायरस महामारी के चलते डॉक्टर रजनीकांत के स्वास्थ्य को लेकर चिंतित हैं और राजनीति में फिलहाल रजनीकांत का प्रवेश टल सकता है। हालांकि बाद में रजनीकांत ने इस पत्र के होने से इनकार कर दिया था।

पिछले साले अभिनेता कमल हासन और रजनीकांत ने एक साथ काम करने की इच्छा जताई थी। इसके बाद तय माना जा रहा था कि दोनों पार्टियों (रजनी मक्कल मंद्रम और मक्कल नीधी मैयाम) के बीच गठबंधन हो सकता है।

Updated : 30 Nov 2020 8:58 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top