Home > Lead Story > भारत विरोधी मानसिकता वाले ब्रिटिश नेता से राहुल गांधी ने की मुलाकात, भाजपा ने पूछा- क्या था एजेंडा?

भारत विरोधी मानसिकता वाले ब्रिटिश नेता से राहुल गांधी ने की मुलाकात, भाजपा ने पूछा- क्या था एजेंडा?

भारत विरोधी मानसिकता वाले ब्रिटिश नेता से राहुल गांधी ने की मुलाकात, भाजपा ने पूछा- क्या था एजेंडा?
X

नईदिल्ली। कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष और सांसद राहुल गांधी ने जम्मू-कश्मीर पर मोदी सरकार के फैसले का विरोध करने वाले लेबर पार्टी के सांसद जेरेमी कॉर्बिन से लंदन में मुलाकात की है। सोशल मीडिया पर सामने आई एक तस्वीर से इस बात का खुलासा हुआ है। इस मुलाकात के बाद कांग्रेस पार्टी अब एक नई मुसीबत में फंस गई है। भारतीय जनता पार्टी ने राहुल और जेरेमी की इस मुलाकात पर सवाल खड़े कर दिए है।

कश्मीर को भारत से अलग करने की वकालत -

भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने राहुल गांधी को इस मुलाकात पर फटकार लगाते हुए कांग्रेस से सवाल पूछा है की "राहुल गांधी लंदन में जेरेमी कॉर्बिन के साथ क्या कर रहे हैं? जेरेमी कॉर्बिन भारत विरोधी हिंदू स्टैंड के लिए बदनाम हैं। जेरेमी कॉर्बिन खुले तौर पर कश्मीर को भारत से अलग करने की शुरू से वकालत कर रहे है। "

भारत विरोधी तत्वों से मुलाकात क्यों ?

वहीँ भाजपा नेता शहजाद पूनावाला ने भी राहुल गांधी से इस मुलाक़ात को लेकर सवाल किए है। उन्होंने लिखा- "भारत विरोधी तत्वों" से क्यों मिल रहे हैं। पूनावाला ने कॉर्बिन के साथ राहुल की तस्वीर साझा करते हुए कहा, "चाहे वह जेरेमी कॉर्बिन जैसे भारत विरोधी तत्वों से मिल रहा हो, जो कश्मीर पर पाकिस्तान के प्रचार को प्रतिध्वनित करते हैं या चीनियों के साथ समझौता ज्ञापन पर हस्ताक्षर करते हैं और चीनी धन को आरजीएफ में लेते हैं या डोकलाम के दौरान चीनी से मिलते हैं, राहुल क्यों हैं गांधी के हाथ हमेशा उन लोगों के खिलाफ होते हैं जो भारत के खिलाफ हैं।"

जेरेमी की भारत विरोधी मानसिकता -

भाजपा ने राहुल और जेरेमी की इस मुलाकात को लेकर कांग्रेस की नीति और नियत पर सवाल खड़े कर दिए है। भाजपा ने कांग्रेस पूछा कांग्रेस पार्टी बताएं की इस मुलकात का एजेंडा क्या है?बता दें की जेरेमी भारत विरोधी मानसिकता के लिए जाने जाते है। इसलिए देश में दोनों नेताओं की इस मुलाकात की चारों और आलोचना हो रही है। केंद्रीय मंत्री रिजिजू ने भी कू एप पर पोस्ट कर सवाल खड़े किए।


Updated : 2022-05-27T19:27:17+05:30
Tags:    

स्वदेश वेब डेस्क

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top