Home > Lead Story > पंजाब कांग्रेस में फिर मची कलह, सिद्धू समर्थकों ने की अमरिंदर को हटाने की मांग

पंजाब कांग्रेस में फिर मची कलह, सिद्धू समर्थकों ने की अमरिंदर को हटाने की मांग

पंजाब कांग्रेस में फिर मची कलह, सिद्धू समर्थकों ने  की अमरिंदर को हटाने की मांग
X

चंडीगढ़। पंजाब कांग्रेस में अंतर्कलह एक बार फिर शुरू हो गई है। मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह और पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू आमने - सामने आ गए है।अमरिंदर सिंह के खिलाफ 3 मंत्री सहित 30 विधायकों ने मोर्चा खोल दिया है। ये सभी कैप्टन अमरिंदर सिंह को हटाने की मांग कर रहे हैं।

बताया जा रहा है की सिद्धू के करीबी मंत्री सिद्धू के करीबी मंत्री तृप्त राजिंदर सिंह बाजवा के घर सभी असंतुष्ट विधायकों ने बैठक की है। ये सभी विधायक हाईकमान से मुलाकात के लिए जल्द दिल्ली कूच कर सकते है। बता दें की रविवार को कश्मीर और पाकिस्तान जैसे संवेदनशील मुद्दों पर सिद्धू के सलाहकारों द्वारा की गई टिप्पणी पर कैप्टन ने दोनों की लताड़ लगाई थी। उन्होंने सिद्धू के दोनों सलाहकारों- डा. प्यारे लाल गर्ग और मालविंदर सिंह माली को हिदायत दी कि वे प्रदेश प्रधान को सलाह देने तक ही सीमित रहें और संवेदनशील मुद्दों पर बयानबाजी न करें।

इसी के बाद से एक बार फिर दोनों नेताओं के बीच तल्खियां बढ़ गई है। इससे पहले पार्टी ने राज्य में कलह को शांत करने के लिए सिद्धू को प्रदेश अध्यक्ष बना दिया था। इसके बाद कैप्टन और सिद्धू एक मंच पर आए लेकिन ऐसा लगता है कि दोनों के बीच जो दूरियां है वह खत्म नहीं हुई है।

Updated : 12 Oct 2021 10:35 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top