Home > Lead Story > पंजाब कांग्रेस विवाद का जल्द निकल सकता है हल, राहुल गांधी से मिले प्रभारी रावत

पंजाब कांग्रेस विवाद का जल्द निकल सकता है हल, राहुल गांधी से मिले प्रभारी रावत

पंजाब कांग्रेस विवाद का जल्द निकल सकता है हल, राहुल गांधी से मिले प्रभारी रावत
X

नईदिल्ली। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पंजाब कांग्रेस के प्रभारी हरीश रावत ने कहा कि पंजाब में जो भी स्थितियां हैं, उसके बारे में उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी को अवगत करा दिया है।

रावत ने शनिवार को दिल्ली में राहुल गांधी से मुलाकात के बाद मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि आज उन्होंने राहुल गांधी को पंजाब कांग्रेस की स्थिति से अवगत कराया है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी के साथ उनकी मुलाकात काफी संक्षिप्त थी। इस दौरान उन्होंने पंजाब कांग्रेस की स्थिति के बारे में चर्चा की। साथ ही कहा कि पंजाब की स्थिति नियंत्रण में है। सभी लोग वहां मिलकर काम करेंगे।

उल्लेखनीय है कि कांग्रेस हाईकमान के लाख कोशिशों के बाद भी पंजाब कांग्रेस में टकराव थमने का नाम नहीं ले रहा है। बगावती तेवर के लिए मशहूर पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने एक बार फिर कांग्रेस को धमकाते हुए कहा कि मुझे फैसले लेने की छूट नहीं मिली तो वे ईंट से ईंट बजा देंगे। सिद्धू के इस बयान से मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह के साथ उनके टकराव का अंदेशा फिर बढ़ गया है। इससे चिंतित पंजाब कांग्रेस के प्रभारी हरीश रावत ने शुक्रवार को दिल्ली में सोनिया गांधी के आवास पर उनसे मुलाकात की थी और आज इसी मुद्दे पर रावत ने राहुल गांधी से भी मुलाकात कर स्थिति की जानकारी दी।

Updated : 12 Oct 2021 10:34 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top