Home > Lead Story > टाटा मोटर्स के ग्राहकों को लगा झटका, अब 1 जुलाई से कमर्शियल व्हीकल खरीदना होगा महंगा, जानें

टाटा मोटर्स के ग्राहकों को लगा झटका, अब 1 जुलाई से कमर्शियल व्हीकल खरीदना होगा महंगा, जानें

हाल ही में टाटा मोटर्स कंपनी ने अपने सभी कमर्शियल गाड़ियों (Commercial Vehicle) के दाम में 2% तक इजाफा किया है।

टाटा मोटर्स के ग्राहकों को लगा झटका, अब 1 जुलाई से कमर्शियल व्हीकल खरीदना होगा महंगा, जानें
X

Tata Motors hike Price: टाटा मोटर्स देश की लीडिंग ऑटोमोबाइल कंपनियों (Automobile Company)में से एक है ,जिसके ग्राहक दुनिया भर में बड़ी संख्या में है। हाल ही में कंपनी ने अपने सभी कमर्शियल गाड़ियों (Commercial Vehicle) के दाम में 2% तक इजाफा किया है, जिसके साथ अब 1 जुलाई 2024 से इन वाहनों को खरीदने के लिए ज्यादा पैसा चुकाना पड़ेगा। इसके साथ ही वाहनों की नई कीमतें जुलाई से लागू हो जाएगी।

कंपनी ने एक्सचेंज फाइलिंग में दी जानकारी


टाटा मोटर्स कंपनी ने एक्सचेंज फाइलिंग में कमर्शियल वाहनों के दामों को बढ़ाने से जुड़ी जानकारी दी है। वाहनों की कीमत में इजाफा करने के पीछे कंपनी ने कमोडिटी प्राइस में बढ़ोतरी का कारण दिया है। बताया जा रहा है कि,कीमतों में बढ़ोतरी सभी कॉमर्शियल व्हीकल्स की रेंज पर लागू होगी और अलग-अलग मॉडल और वैरिएंट के अनुसार बढ़ोतरी अलग-अलग होगी।

1000 फीसदी बढ़ा टाटा मोटर्स का सालाना मुनाफा

टाटा मोटर्स के कमर्शियल वाहनों की कीमत बढ़ने के साथ ही आज कंपनी के सालाना और मासिक मुनाफे और घाटे से जुड़े आंकड़े भी सामने आए हैं। यहां पर टाटा मोटर्स का वित्त वर्ष 2024 में मुनाफा 1000% से ज्यादा बढ़कर 31,807 करोड़ रुपए रहा। वित्त वर्ष 2023 में मुनाफा 2,689 करोड़ रुपए रहा था। 10 मई को टाटा मोटर्स ने चौथी तिमाही और सालाना नतीजे जारी किए थे। इसके अलावा एक साल (2023-2024) के रिकॉर्ड की मानें तो कंपनी का रेवेन्यू 4.37 लाख करोड़ रहा है।

Updated : 19 Jun 2024 2:19 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

Deepika Pal

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Top