Home > Lead Story > बिहार में जहरीली शराब का कहर, समस्तीपुर में 4 की मौत

बिहार में जहरीली शराब का कहर, समस्तीपुर में 4 की मौत

बिहार में जहरीली शराब का कहर, समस्तीपुर में 4 की मौत
X

समस्तीपुर। बिहार में गोपालगंज –बेतिया शराबकांड का मामला शांत भी नहीं हुआ और इस बीच समस्तीपुर में बीती रात चार लोगों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। हालांकि चर्चा है कि इनकी मौत भी जहरीली शराब पीने से हुई है।

समस्तीपुर जिले के पटोरी थाना अन्तर्गत रुपौली पंचायत में बीती रात संदिग्ध परिस्थितियों में चार लोगों की मौत हो गई। इनमें चकसीमा वासी सुरेंद्र राय का बेटा सेना का जवान मोहन कुमार (27), दीगल चकसीमा का बीएसएफ एसआई विनय कुमार सिंह (53), संग्रामपुर निवासी विश्वनाथ चौधरी का पुत्र श्याम नंदन चौधरी (50) और रुपौली निवासी महेश्वर राय का पुत्र वीरचंद्र राय (35) हैं। आशंका जतायी गई है कि इन लोगों ने भी शराब पी थी, जो जहरीली थी। फिलहाल कई लोग बीमार भी हैं।

बीमार लोगों में दीगल चकसीमा निवासी बेंगा राय, अभिलाख राय, सुमन कुमार, दीपक कुमार, कुंदन कुमार आदि शामिल हैं। स्थानीय ग्रामीणों के मुताबिक इन लोगों ने एक दुकान से खरीद कर शराब पी थी। देर शाम शराब पीने के बाद रात में उनकी तबीयत खराब होने लगी। कुछ लोगों को पेट दर्द और उल्टी की शिकायत थी और बाद में आंख की रोशनी चली गई।

सेना और बीएसएफ के उपरोक्त दोनों जवानों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए गए हैं जबकि बाकी लोगों के परिजनों ने उनका अंतिम संस्कार करने की तैयारी कर रहे हैं। बीमार लोगों का इलाज पटोरी से बाहर निजी अस्पताल में चल रहा है, जिसमें कई लोगों की हालत चिंताजनक बताई जा रही है।इस बाबत डीएसपी ओमप्रकाश अरुण ने बातचीत में बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है और लोगों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजने की तैयारी की जा रही है। छानबीन और पोस्टमार्टम के बाद ही मौत के कारणों का पता चल पाएगा।

Updated : 9 Nov 2021 8:44 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top