Top
Home > Lead Story > बंगाल में सबका साथ, सबका विकास, और सबका विश्वास के साथ भाजपा सरकार बनेगी : प्रधानमंत्री

बंगाल में सबका साथ, सबका विकास, और सबका विश्वास के साथ भाजपा सरकार बनेगी : प्रधानमंत्री

बंगाल में सबका साथ, सबका विकास, और सबका विश्वास के साथ भाजपा सरकार बनेगी : प्रधानमंत्री
X

कोलकाता। पश्चिम बंगाल में शनिवार को चौथे चरण के मतदान वाले दिन सुरक्षाबलों पर हमले के बाद फायरिंग में चार लोगों की मौत को लेकर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी में जुबानी जंग छिड़ गई है। सीएम ममता ने जहां केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के इशारे पर फायरिंग करने का आरोप केंद्रीय बलों पर लगाया वहीं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने नदिया जिले के कृष्णा नगर से एक जनसभा में कहा कि समस्या सुरक्षाबलों को लेकर नहीं बल्कि दीदी की हिंसक राजनीति है।

प्रधानमंत्री ने कहा कि भाजपा पर लोगों का प्रचंड विश्वास होता जा रहा है। इससे दीदी की नींद उड़ी हुई है। उनका गुस्सा सातवें आसमान पर है। जनता-जनार्दन ईश्वर होती है लेकिन जनता के सामने किसी का अहंकार नहीं टिक पाता है। समस्या सुरक्षा बलों की नहीं है, वरन दीदी की हिंसक राजनीति की है। छप्पा और ढप्पा वोट रुकने से दीदी बौखला गई हैं। मोदी ने सभा में उपस्थित कुछ युवकों द्वारा पेड़ों पर कूद-फांद करने पर कहा, "मुझे चिंता है कि ये नौवजान गिर न जाएं और दीदी मुझ पर ही केस कर देंगी। न आपको गिरना और न ही बंगाल को गिरने देना है।" उन्होंने कहा कि आप मुझे देख नहीं पाते हैं, जब मैं शपथ समारोह में आऊंगा, तो देख लेना। बंगाल में दो मई से महायज्ञ शुरू होगा। अब बंगाल में 'सबका साथ, सबका विश्वास और सबका विश्वास' के साथ विकास का डबल इंजन लगने वाला है। केंद्र में भी भाजपा सरकार और बंगाल में भी भाजपा की सरकार बनेगी।

टीएमसी सरकार और उसके गुंडे जाएंगे -

मोदी ने कहा कि इस बार बैसाख की आंधी टीएमसी सरकार और उसके गुंडों को भी उड़ा कर ले जाएगी। उन्होंने कहा कि आज दीदी चुनाव आयोग, केंद्रीय वाहिनी और अपने पार्टी के पोलिंग एजेंट को गाली दे रही हैं। चुनाव में हार निश्चित देखकर दीदी अपने पुराने खेल में उतर आयी हैं। बंगाल में दीदी और टीएमसी द्वारा हिंसा की कोशिश की जा रही है। दीदी से संवेदनशीलता की उम्मीद बंगाल छोड़ चुका है। लोकतंत्र के उत्सव में भी माताओं और बहनों की आंसू गिरने की वजह वह बन रही हैं। उन्होंने कहा कि दीदी समस्या सुरक्षा बलों की नहीं है, समस्या आपकी हिंसक राजनीति की है। समस्या छप्पा वोट, ढप्पा वोट रुकने पर आपकी बौखलाहट सामने आयी है। समस्या आपकी भड़काऊ बयानबाजी की है। आपको लोकतंत्र से खिलवाड़ नहीं करने दिया जाएगा। आप लोगों में भय दिखाने की जितनी कोशिश कर रही हैं, उतने ही ज्यादा लोग आपको हराने के लिए एकजुट हो रहे हैं। मोदी ने कहा कि दीदी अपने लिए नहीं, भाइपो के लिए सपना देख रही है। जनता ने पहले चरण से दीदी को धूल चटाना शुरू कर दिया है। चुनाव के बाद दीदी की एक्जिट होगी और भाइपो की इंट्री होगी।

अब खेला शेष होगा..

उन्होंने कहा कि बंगाल के लोगों ने तय कर लिया है कि अब खेला शेष होगा.. शेष होगा.. हिंसा का खेला शेष होगा..कट मनी और तोलाबाजी का खेला शेष होगा..। उन्होंने कहा कि राज्य की महिलाएं आपको सजा देने के लिए निकली हैं। मुस्लिमों बहनों ने दीदी का साथ दिया था लेकिन दीदी ने उनके साथ बुरा किया। ये बहन-बेटियां भी आजादी चाहती हैं, लेकिन दीदी ने उनसे ज्यादा कट्टरपंथियों की चिंता की। वोट बैंक की चिंता कीं। मैं इस मंच से पश्चिम बंगाल से हर माता, बहन और बेटी को आश्वस्त करता हूं। डबल इंजन की सरकार आपके हित के लिए काम करेगी। मोदी ने कहा कि इस बार बंगाल में 200 से अधिक सीटें जीतकर पार्टी सरकार बनाएगी और इसे दीदी की गुंडागर्दी रोक नहीं पाएगी।

Updated : 10 April 2021 1:48 PM GMT
Tags:    

स्वदेश वेब डेस्क

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top