Home > Lead Story > प्रधानमंत्री को मिली जान से मारने की धमकी, ई-मेल में लिखा- "20 स्लीपर सेल तैयार"

प्रधानमंत्री को मिली जान से मारने की धमकी, ई-मेल में लिखा- "20 स्लीपर सेल तैयार"

एनआईए ने शुरू की जांच

प्रधानमंत्री को मिली जान से मारने की धमकी, ई-मेल में लिखा- 20 स्लीपर सेल तैयार
X

नईदिल्ली/ मुंबई। नेशनल इन्वेस्टिगेशन एजेंसी (एनआईए) की मुंबई ब्रांच को एक धमकी भरा ई-मेल मिला है, जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जान से मारने की धमकी दी गई है। एनआईए ने ये डिटेल अब दूसरी एजेंसियों को भेज दी है। मेल में लिखा है कि प्रधानमंत्री पर 20 किलोग्राम आरडीएक्स (आरडीएक्स) से हमला करने की योजना है।

सूत्रों के अनुसार, सुरक्षा एजेंसियां और अधिक जानकारी जुटा रही हैं। ताकि इस बात का पता चल सके कि प्रधानमंत्री मोदी की हत्या की साजिश को लेकर जो ई-मेल भेजा गया है, उसका स्त्रोत क्या है।

20 स्लीपर सेल तैयार -

वहीं मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सुरक्षा एजेंसियों का कहना है कि आतंकी संगठनों ने अपने नापाक मकसद को पूरा करने के लिए 20 स्लीपर सेल का गठन भी किया है। ई-मेल में आतंकियों से संपर्क का दावा किया गया है। इसमें ये भी कहा गया कि आरडीएक्स का इंतजाम आसानी से हो चुका है और 20 किलोग्राम आरडीएक्स की व्यवस्था हुई है।

मुंबई क्राइम ब्रांच -

ई-मेल एनआईए की मुंबई ब्रांच को मिला था, जिसके बाद अन्य संबंधित संस्थाओं को भी इसकी जानकारी दी गई। मेल में दो करोड़ लोगों को मारने की बात भी कही गई है। मेल में कितनी सच्चाई और इसे कहां से और किसने भेजा है, एजेंसियां इन सवालों के जवाब तलाशने की कोशिश में जुटी हैं।

एनआईए को मिला धमकी भरा ईमेल -

सूत्रों की माने तो एजेंसियों का कहना है कि इस जानकारी के मिलने के बाद किसी भी तरह की कोताही नहीं बरती जाएगी। इस मामले की जांच शुरू कर दी गई है और इसकी तह तक जाया जाएगा। उल्लेखनीय है कि इससे पहले दिल्ली के गाजीपुर एवं सीमापुरी इलाके के एक घर से आईईडी मिलने की खबर सामने आ चुकी है। सूत्रों की माने तो गाजीपुर फूल मंडी में जनवरी महीने में मिला ये विस्फोटक कुल्लू धमाके में इस्तेमाल होने वाले विस्फोटक के जैसा था।

Updated : 2022-04-02T13:43:49+05:30
Tags:    

स्वदेश वेब डेस्क

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top