Latest News
Home > Lead Story > प्रधानमंत्री मोदी ने मप्र स्टार्टअप नीति का किया शुभारंभ

प्रधानमंत्री मोदी ने मप्र स्टार्टअप नीति का किया शुभारंभ

प्रधानमंत्री मोदी ने मप्र स्टार्टअप नीति का किया शुभारंभ
X

नईदिल्ली/इंदौर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज मध्य प्रदेश स्टार्टअप नीति का वर्चुअल शुभारंभ किया। प्रधानमंत्री मोदी ने स्टार्टअप करने वाले युवाओं से संवाद किया। उन्होंने कहा आज देश में जितनी प्रोएक्टिव स्टार्टअप नीति है, उतना ही परिश्रमी स्टार्टअप नेतृत्व भी है। इसलिए देश एक नई युवा ऊर्जा के साथ विकास को गति दे रहा है।आज मध्य प्रदेश में स्टार्टअप पोर्टल का शुभारंभ हुआ है। पीएम मोदी युवाओं के उनके स्टार्टअप के अनुभव, संघर्ष और चुनौतियों को लेकर बाद कर रहे हैं।

मुख्यमंत्री चौहान ने शुक्रवार को ट्वीट के माध्यम से कहा कि यह हम मध्य प्रदेश वासियों का सौभाग्य कि आज हमें यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी का मार्गदर्शन प्राप्त होगा और आपके कर कमलों से युवाओं के सपनों को साकार करने वाली एमपी स्टार्टअप पालिसी 2022 और स्टार्टअप पोर्टल का आज शुभारंभ हो रहा है। मैं सभी युवाओं से आग्रह करता हूं कि इस कार्यक्रम से जुड़कर प्रधानमंत्री मोदी जी के मार्गदर्शन का लाभ प्राप्त कर अपने भविष्य को गढ़ने में उसका उपयोग करें। मेरे युवा बेटे-बेटियों आप आगे बढ़िये, मध्य प्रदेश और देश को भी बढ़ाइये। शुभकामनाएं!

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री की प्रेरणा से मध्य प्रदेश देश का पहला राज्य बनने जा रहा है, जो अपनी स्टार्टअप पॉलिसी लागू कर रहा है। आपके कर कमलों से इसकी लॉन्चिंग हम सभी के लिए सौभाग्य का विषय है।

इंदौर के ब्रिलियंट कन्वेंशन सेंटर में शुरू हुए स्टार्टअप कॉन्क्लेव में स्टार्टअप एक्सपो में नई प्रवृतियों और नवाचारों की प्रदर्शनी का शुभारंभ शुक्रवार को सूक्ष्म, लघु एवं मध्यम उद्यम मंत्री ओमप्रकाश सखलेचा ने किया। इस मौके पर सांसद शंकर लालवानी, सचिव सूक्ष्म, लघु एवं मध्यम उद्यम पी. नरहरि, संचालक विशेष गढ़पाले भी उपस्थित थे।प्रदर्शनी में नए स्टार्टअप द्वारा अपने इनोवेशन और उद्यम को प्रदर्शित किया गया हैं। मंत्री सखलेचा और अतिथियों ने प्रदर्शनी का अवलोकन कर स्टार्टअप्स से चर्चा की और उनकी पहल को सराहा। स्टार्टअप कॉन्क्लेव शुक्रवार सुबह उत्साह और उमंग के साथ शुरू हुआ, जिसमें विभिन्न सत्रों में चर्चाओं का दौर जारी है।





Updated : 2022-05-15T21:57:48+05:30
Tags:    

स्वदेश वेब डेस्क

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top