Home > Lead Story > चेतन चौहान के निधन पर प्रधानमंत्री ने कहा - शानदार क्रिकेटर और मेहनती नेता

चेतन चौहान के निधन पर प्रधानमंत्री ने कहा - शानदार क्रिकेटर और मेहनती नेता

चेतन चौहान के निधन पर प्रधानमंत्री ने कहा - शानदार क्रिकेटर और मेहनती नेता
X

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री चेतन चौहान की कोरोना से मौत हो गई है। वह गुरुग्राम के मेदांता हॉस्पिटल में भर्ती थे। बताया जा रहा है कि मेदांता हॉस्पिटल में इलाज के दौरान किडनी फेल होने के चलते रविवार को उनका निधन गया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उनकी मौत पर दुख जताया है।

पीएम मोदी ने ट्वीट कर लिखा है कि चेतन चौहान जी ने खुद को एक शानदार क्रिकेटर और बाद में एक मेहनती राजनीतिक नेता के रूप में प्रतिष्ठित किया। उन्होंने यूपी में सार्वजनिक सेवा और भाजपा को मजबूत करने में प्रभावी योगदान दिया। उनके निधन से दुखी हैं। उनके परिवार और समर्थकों के प्रति संवेदना। ऊं शांति।

गृह मंत्री अमित शाह ने भी चेतन चौहान को श्रद्धांजलि दी। उन्होंने कहा कि उनका निधन राजनीति और खेल दोनों के लिए बड़ी छति है। बता दें कि गृह मंत्री भी कोरोना से पीड़ित थे और मेदांताअस्पताल में ही इलाज करवा रहे थे। कुछ दिन पहले ही वह ठीक होकर घर लौटे हैं और अब भी होम आइसोलेशन में हैं।

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने भी ट्वीट कर चेतन चौहान को श्रद्धांजलि अर्पित की है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा है, 'पूर्व अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी, मंत्रिमंडल में मेरे सहयोगी, श्री चेतन चौहान जी के असामयिक निधन का व्यथित कर देने वाला समाचार प्राप्त हुआ। प्रभु श्री राम, श्री चौहान जी के परिजनों को इस अपार दुःख को सहने की शक्ति एवं दिवंगत आत्मा को अपने श्री चरणों में स्थान प्रदान करें।


Updated : 16 Aug 2020 2:24 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top