Home > Lead Story > प्रधानमंत्री ने बिना नाम लिए नरोत्तम मिश्रा को दी नसीहत, कहा- क्या जरुरत है फिल्मों पर बयान देने की

प्रधानमंत्री ने बिना नाम लिए नरोत्तम मिश्रा को दी नसीहत, कहा- क्या जरुरत है फिल्मों पर बयान देने की

प्रधानमंत्री ने बिना नाम लिए नरोत्तम मिश्रा को दी नसीहत, कहा- क्या जरुरत है फिल्मों पर बयान देने की
X

नईदिल्ली। भारतीय जनता पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में प्रधानमंत्री मोदी ने भाजपा नेताओं को फिल्मों पर बयान ना देने की सलाह दी है। पीएम की ये नसीहत शाहरुख़ खान की पठान फिल्म पर मचे विवाद के बीच आया है। प्रधानमंत्री ने बिना किसी नेता का नाम लिए कहा कि कुछ लोग कुछ फिल्मों पर तमाम तरह से बयानबाजी कर रहे हैं, जो कि मीडिया पर पूरे दिन चलाए गए। इस तरह की बयानबाजी से बचने की जरूरत है।

भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में आखिरी दिन अपने संबोधन में प्रधानमंत्री मोदी ने कहा की 'एक नेता हैं जो फिल्मों पर बयान देते रहते हैं, उनके बयान टीवी पर चलते रहते हैं। उन्हें लगता है वे नेता बन रहे हैं, राष्ट्रीय अध्यक्ष के फोन करने के बाद भी वह नहीं मानें.. क्या जरूरत है हर फिल्म पर बयान देने की?

नरोत्तम मिश्रा ने जताई थी आपत्ति -

प्रधानमंत्री मोदी की इस नसीहत को मप्र सरकार के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा से जोड़कर देखा जा रहा है। उन्होंने फिल्म के बेशर्म रंग गाने में दीपिका पादुकोण की भगवा बिकनी पर आपत्ति जताई थी। जिसके बाद ये मुद्दा देश भर में जोर पकड़ गया था। उन्होंने कहा था कि फिल्म पठान के गाने में टुकड़े-टुकड़े गैंग की समर्थक अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की वेशभूषा बेहद आपत्तिजनक है और गाना दूषित मानसिकता के साथ फिल्माया गया है। गाने के दृश्यों व वेशभूषा को ठीक किया जाए नहीं तो फिल्म को मध्य प्रदेश में अनुमति दी जाए या नहीं दी जाए, यह विचारणीय होगा।

गांधी-गोडसे पर चुप्पी -

प्रधानमंत्री की इस नसीहत का असर मप्र के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा पर होता नजर आ रहा है। आज नरोत्ताम मिश्रा से जब फिल्म गांधी-गोडसे को लेकर मीडिया ने सवाल किया तो उन्होंने चुप्पी साध ली। गृहमंत्री से पत्रकारों ने दूसरी बार फिर पूछा कि गांधी-गोडसे को लेकर एनएसयूआई विरोध कर रही है, हिंदूवादी संगठन इस फिल्म के समर्थन में हैं। इस पर आप क्या कहेंगे? गृहमंत्री ने इस सवाल का भी जवाब नहीं दिया।


Updated : 18 Jan 2023 1:43 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top