Home > Lead Story > 15 अगस्त पर लाल किले की प्राचीर से गूंजेगी नागरिकों के मन की आवाज, PM ने मांगे सुझाव

15 अगस्त पर लाल किले की प्राचीर से गूंजेगी नागरिकों के मन की आवाज, PM ने मांगे सुझाव

15 अगस्त पर लाल किले की प्राचीर से गूंजेगी नागरिकों के मन की आवाज, PM ने मांगे सुझाव
X

नईदिल्ली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने शुक्रवार को अपने स्वतंत्रता दिवस भाषण के लिए नागरिकों से विचार और सुझाव आमंत्रित किए हैं। प्रधानमंत्री हर साल 15 अगस्त पर लाल किले की प्राचीर से राष्ट्र को संबोधित करते हैं।

प्रधानमंत्री ने इस संबंध में ट्वीट कर कहा कि स्वतंत्रता दिवस भाषण के लिए अपने विचार और सुझाव साझा करें। वह इनमें से कुछ चुनिंदा विचारों को लाल किले की प्राचीर से देशवासियों के समक्ष रखेंगे। लोग अपने विचार 'माईगोवइंडिया' के माध्यम से साझा कर सकते हैं।हर साल 15 अगस्त को प्रधानमंत्री लाल किले की प्राचीर से सरकार के कार्यक्रमों और नीतियों पर अपनी सोच रखते हैं। पिछले कुछ वर्षों में प्रधानमंत्री ने स्वतंत्रता दिवस भाषण के लिए नागरिकों से सीधे विचार और सुझाव आमंत्रित किए हैं। इसी तरह इस वर्ष भी प्रधानमंत्री नागरिकों को न्यू इंडिया के लिए अपना योगदान देने के लिए आमंत्रित कर रहे हैं।

'माईगोवइंडिया' पोर्टल में देशवासियों से कहा गया है, "अब आपके पास अपने विचारों को बताने, अपने सुझावों को शब्द देने और अपनी दृष्टि को क्रिस्टलीकृत करने का अवसर है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 15 अगस्त को अपने भाषण में इनमें से कुछ विचारों को उठाएंगे।"

Updated : 12 Oct 2021 10:11 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top