Home > राज्य > अन्य > प्रधानमंत्री ने पठानकोट में की सभा, कहा- नवां पंजाब के लिए भाजपा को वोट दें

प्रधानमंत्री ने पठानकोट में की सभा, कहा- नवां पंजाब के लिए भाजपा को वोट दें

प्रधानमंत्री ने पठानकोट में की सभा, कहा- नवां पंजाब के लिए भाजपा को वोट दें
X

पठानकोट। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने बुधवार को कहा कि गरीबों का कल्याण हमारे लिये सर्वोपरि है। संत रविदास की जयंती पर उनकी शिक्षा का स्मरण कराते हुये प्रधानमंत्री ने कहा कि वाहे गुरु जी की फतेह के उद्घोष को लेकर हम फतेह रैली कर रहे हैं।

प्रधानमंत्री मोदी पंजाब के पठानकोट में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुये अपनी बात रख रहे हैं। इस दौरान उन्होंने कहा कि अपने संतों और गुरुओं की वाणी पर चलकर ही हम 21वीं सदी का नवां पंजाब बनाएंगे।संत रविदास की पंक्ति 'ऐसा चाहूं राज मैं, मिले सबन को अन्न, छोट बड़े सब संग रहें, रविदास रहे प्रसन्न' का स्मरण कराते हुये मोदी ने कहा है कि हमारी सरकार के लिये गरीब का कल्याण सर्वोपरि है। यही शिक्षा संत रविदास ने हमें दी है।

अपने संबोधन के प्रारंभ में प्रधानमंत्री ने पवित्र धरती से मुक्तेश्वर महादेव मंदिर और अमृतसर के दुर्गयांना मंदिर को नमन किया। उन्होंने कहा कि यह धरती हरिमंदिर साहिब और करतारपुर साहिब की भी धरती है।उन्‍होंंने कहा कि देश और अन्‍य राज्‍यों में सेवा का जिस तरह से अवसर दिया वैसा पंजाब में नहीं मिला। आप से विनती करता हूं कि मुझे पूरी तरह से पांच साल सेवा करने का इस बार मौका दें। उन्‍होंने लोगों ने पंजाबी में भी राज्‍य के विकास व उज्‍ज्‍वल भविष्‍य का भरोसा दिलाया।

Updated : 23 Feb 2022 2:04 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top