Home > Lead Story > प्रधानमंत्री मोदी ने भाजपा सांसदों को दिया निर्देश, कहा- विपक्ष का चेहरा उजागर करें

प्रधानमंत्री मोदी ने भाजपा सांसदों को दिया निर्देश, कहा- विपक्ष का चेहरा उजागर करें

अमृत महोत्सव में सभी की भागीदारी निश्चित करें

प्रधानमंत्री मोदी ने भाजपा सांसदों को दिया निर्देश, कहा- विपक्ष का चेहरा उजागर करें
X

नईदिल्ली। मानसून सत्र शुरू होने से लेकर अब तक विपक्ष द्वारा लगातार किए जा रहे विरोध और हंगामे के कारण सदन की कार्यवाही बाधित हो रही है। इसके लिए सत्तापक्ष ने सीधे तौर पर कांग्रेस को जिम्मेदार ठहराया है। आज मंगलवार को संसद की कार्यवाही से पहले भाजपा संसदीय दल की बैठक को प्रधानमंत्री मोदी ने संबोधित किया।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने संसद में विपक्ष द्वारा अपनाए जा रहे रवैये पर रोष व्यक्त किया। उन्होंने कहा की विपक्ष की इस मानसिकता को जनता के सामने उजागर करना जरूरी है। उन्होंने कहा की सरकार हर मुद्दे पर चर्चा के लिए तैयार है लेकिन विपक्ष सदन को चलने नहीं दे रहा है।वहीँ स्वतंत्रता के 75 वर्ष पूर्ण होने पर मनाए जा रहे अमृत महोत्सव को लेकर सांसदों से कहा की महोत्सव में सभी की भागीदारी सुनिश्चित करें तथा अगले 25 साल में देश में विभिन्न क्षेत्रों में सर्वश्रेष्ठ प्रतिमान स्थापित करने के लिए जनता की राय जानें।

संसदीय कार्य राज्य मंत्री अर्जुनराम मेघवाल ने बैठक की जानकारी देते बताया कि श्री मोदी ने अगले वर्ष 15 अगस्त को आजादी के 75 वर्ष पूरे होने के मौके पर अमृत महोत्सव में सांसदों की भागीदारी का आह्वान करते हुए कहा कि लोगों ने हमें एक मौका दिया है कि हम जनसेवा के माध्यम से देशसेवा का अनुभव ले सकें। सांसदों को भी यह सुनिश्चित करना चाहिए कि हर व्यक्ति इससे जुड़े और कोई छूटे नहीं। पीएम ने कहा की साल 47 में हमारा देश आज़ादी के सौ वर्ष पूर्ण करेगा। हमें सभी लोगों के ऐसे विचारों को संकलित करना होगा कि हम किस प्रकार से विभिन्न क्षेत्रों में सर्वश्रेष्ठ प्रतिमान स्थापित करें और 25 साल की कार्ययोजना तैयार करें।

Updated : 12 Oct 2021 10:12 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top