Top
Home > Lead Story > बंगाल में आधे चुनाव में ही टीएमसी पूरी साफ हो गई : प्रधानमंत्री

बंगाल में आधे चुनाव में ही टीएमसी पूरी साफ हो गई : प्रधानमंत्री

बंगाल में आधे चुनाव में ही टीएमसी पूरी साफ हो गई : प्रधानमंत्री
X

बर्धमान /कोलकाता। प. बंगाल में जारी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज एक बार फिर चुनावी रैलियों की। उन्होंने बर्धमान में आयोजित रैली में जनसभा को संबधित करते हुए कहा की बर्धमान की दो चीजें बहुत मशहूर हैं। एक तो चावल और दूसरा मिहिदाना। आपकी बोली, आपका व्यवहार, यहां का खान-पान हर चीज में भरपूर मिठास है।

उन्होंने आगे कहा की दीदी की कड़वाहट, उनका क्रोध, उनकी बौखलाहट बढ़ती ही जा रही है। जानते हैं क्यों? मैं बताता हूं। क्योंकि बंगाल में हुए आधे चुनावों में आपने टीएमसी को पूरा साफ कर दिया है। यानि आधे चुनाव में ही टीएमसी पूरी साफ।चार चरणों के चुनाव में बंगाल की जागरूक जनता ने इतने चौके-छक्के मारे कि भाजपा की सीटों की सेंचुरी हो गई है। जो आपके साथ खैला करने की सोच रहे थें, उन्हीं के साथ खैला हो गया है।

एक तो नंदीग्राम में बंगाल के लोगों ने दीदी को क्लीन बोल्ड कर दिया। यानि बंगाल में दीदी की पारी समाप्त हो चुकी है।दूसरा, बंगाल के लोगों ने दीदी का बहुत बड़ा प्लान फेल कर दिया। दीदी तैयारी करके बैठी थीं कि पार्टी की कप्तानी भाइपो को सौंपेंगी, लेकिन दीदी का ये खैला भी जनता ने समय रहते समझ लिया। इसलिए दीदी का सारा खैला धरा का धरा रह गया।

Updated : 12 April 2021 7:00 AM GMT
Tags:    

स्वदेश वेब डेस्क

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top