Home > Lead Story > कांग्रेस और डीएमके को झूठ फैलाने में महारत हासिल : प्रधानमंत्री

कांग्रेस और डीएमके को झूठ फैलाने में महारत हासिल : प्रधानमंत्री

कांग्रेस और डीएमके को झूठ फैलाने में महारत हासिल : प्रधानमंत्री
X

मदुरै। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज मदुरै में एक जनसभा को संबोधित किया। प्रधानमंत्री आज तमिलनाडु दौरे पर चार जनसभाओं को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री ने मदुरै में आयोजित जनसभा में तमिलनाडु के विकास के वादे से लेकर विपक्षी दलों को आड़े हाथों लिया।

प्रधानमंत्री ने कहा कांग्रेस और DMK के पास बात करने के लिए कोई एजेंडा नहीं है लेकिन उन्हें अपने झूठ बोलने पर काबू करना चाहिए क्योंकि लोग बेवकूफ नहीं हैं। कांग्रेस-DMK खुद को तमिल संस्कृति के ​इकलौते संरक्षक के रूप में दिखाते रहते हैं लेकिन तथ्य कुछ और ही कहते हैं। उन्होंने कांग्रेस और डीएमके काम नहीं करते और जो वास्तव में काम करते हैं उनके बारे में झूठ फैलाने की कला में महारत हासिल कर चुके हैं। इसका एक उदाहरण मदुरै एम्स है। उनकी कई सालों की सत्ता में उन्होंने इसके बारे में सोचा भी नहीं। हमारी सरकार ने यहां एम्स की स्थापना की।

प्रधानमंत्री ने कहा "हमने 2024 तक भारत में हर घर में नल के पानी के कनेक्शन सुनिश्चित करने के लिए जल जीवन मिशन शुरू किया। तमिलनाडु में 16 लाख से अधिक नल जल कनेक्शन मिशन की शुरुआत के बाद से प्रदान किए गए हैं।" प्रधान मंत्री ने कहा कि इस क्षेत्र के लोगों के पास एक मजबूत दिमाग और बड़ा दिल है। उन्होंने कहा, "सालों पहले मेरे गृह राज्य गुजरात के सौराष्ट्र के लोग यहां आए थे। जिस तरह से मदुरै ने उन्हें स्वीकार किया वह 'एक भारत, श्रेष्ठ भारत' का एक आदर्श उदाहरण है।" तमिलनाडु में विधानसभा चुनाव 6 अप्रैल को एक ही चरण में होंगे और मतों की गिनती 2 मई को होगी

Updated : 12 Oct 2021 10:48 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top