Home > Lead Story > पुडुचेरी के लोग कांग्रेस के गलत शासन से आजादी का जश्न मना रहे है : प्रधानमंत्री

पुडुचेरी के लोग कांग्रेस के गलत शासन से आजादी का जश्न मना रहे है : प्रधानमंत्री

पुडुचेरी के लोग कांग्रेस के गलत शासन से आजादी का जश्न मना रहे है : प्रधानमंत्री
X

पुडुचेरी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज पुडुचेरी दौरे पर पहुंचे। उन्होंने कई परियोजनाओं का उद्घाटन किया। प्रधानमंत्री ने विकास के लिए हर संभव समर्थन का आश्वासन दिया। इस अवसर पर पुडुचेरी की उपराज्यपाल तमिलसाई सुंदरराजन भी मौजूद रहीं।

प्रधानमंत्री ने कहा की पुदुचेरी में मुझे बहुत खुशी हो रही है। यह खुशी 2 कारणों से है, पहला, ऐसे कई विकास कार्य हैं जिनका आज उद्घाटन किया गया है। दूसरा, पुडुचेरी के लोग कांग्रेस के गलत शासन से आजादी का जश्न मना रहे हैं। 2016 में पुडुचेरी को लोगों की सरकार नहीं मिली। उन्हें एक सरकार मिली जो दिल्ली में कांग्रेस आलाकमान की सेवा में व्यस्त थी।

उन्होंने कहा की पुदुचेरी एक ऐसे सरकार का हकदार है जिसका उच्च पद पुदुचेरी के लोगों का है, जो दिल्ली में बैठे कांग्रेस नेताओं का एक छोटा समूह नहीं है। एनडीए ने पुडुचेरी को आश्वासन दिया - अगली सरकार लोगों द्वारा संचालित सरकार होगी। कांग्रेस लोगों के लिए काम करने में विश्वास नहीं करती है। पुडुचेरी में कांग्रेस सरकार से जन-समर्थक केंद्रीय योजनाओं के प्रति असहयोग हुआ।कुछ दिनों पहले पूरे देश ने एक वीडियो देखा था। एक असहाय महिला चक्रवात और बाढ़ के दौरान पुडुचेरी सरकार की उपेक्षा की शिकायत कर रही थी।

Updated : 12 Oct 2021 10:55 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top