Home > Lead Story > असम में दूसरी बार भाजपा की सरकार बनना तय : प्रधानमंत्री

असम में दूसरी बार भाजपा की सरकार बनना तय : प्रधानमंत्री

असम में दूसरी बार भाजपा की सरकार बनना तय : प्रधानमंत्री
X

गुवाहाटी। गोलाघाट जिला के बोकाखात विधानसभा के कमारगांव स्थित महुरा पथार (मैदान) में रविवार को प्रधानमंत्री ने भाजपा और असम गण परिषद के कुल पांच उम्मीदवारों के समर्थन में चुनावी जनसभा विजय संकल्प समावेश को संबोधित किया। इसमें पांचों विधानसभा क्षेत्रों से बड़ी संख्या में लोगों ने हिस्सा लिया। प्रधानमंत्री मोदी विधानसभा चुनाव की घोषणा के बाद तीसरी बार असम में चुनावी जनसभा को संबोधित करने के लिए रविवार को यहां पहुंचे थे।

मुख्य रूप से अगप के अध्यक्ष और बोकाखात विधानसभा क्षेत्र के उम्मीदवार अतुल बोरा के समर्थन में आयोजित चुनावी रैली में प्रधानमंत्री मोदी ने असमिया भाषा में अपने संबोधन का शुभारंभ किया। उन्होंने कहाकि असम व पूर्वोत्तर की सुबह का अपना ही आनंद है। यहां के लोगों का जो आशीर्वाद मुझे मिला, वह मेरे लिए बहुत बड़ी प्रेरणा है। उन्होंने कहाकि भाजपा, एनडीए को आशीर्वाद देने के लिए आप इतनी बड़ी संख्या में आए हैं, इसके लिए मैं आपका अभिनंद करता हूं। अब यह तय हो गया है कि असम में दूसरी बार भाजपा, एनडीए की डबल इंजन वाली सरकार का बनना तय है।

बोकाखात समेत पूरा क्षेत्र यह अपने आप में शिव और शक्ति का क्षेत्र है। यहां माता अपने अलग-अलग रूपों में निवास करती हैं। उन्होंने इलाके में स्थित विभिन्न पावन स्थलों का जिक्र करते हुए उनका वंदन किया। उन्होंने कहाकि मैंने पूर्व में माता-बहनों से परिवर्तन का आह्वान किया था। मेरी बात को मान कर आपने एनडीए की सरकार को सुनिश्चित किया। इसके लिए माता-बहनों, बेटियों को आदर पूर्वक नमन करता हूं।

उन्होंने कहाकि आपने जो जिम्मेदारियां भाजपा-एनडीए सरकार को सौंपी थी उसके लिए हमने जी जान से काम किया है। टायलेट, बिजली, मुफ्त इलाज, गैस आदि पहुंचाया है। अब हर घर जल पहुंचाने के लिए पूरी ईमानदारी के साथ जुटे हैं। लॉकडाउन के दौरान जनधन खाते में पैसे पहुंचाने व मुफ्त गैस सिलिंडर दिये गये।

Updated : 12 Oct 2021 10:51 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top