Home > Lead Story > मेनका गांधी बोलीं - आपके पिता माली हैं या चौकीदार? इसी बात पर फूटा लोगों का गुस्सा

मेनका गांधी बोलीं - आपके पिता माली हैं या चौकीदार? इसी बात पर फूटा लोगों का गुस्सा

मेनका गांधी (Maneka Gandhi) ने अपनी ओहदे का दुरुपयोग कर बातचीत में गंदी भाषा के साथ पशु चिकित्सक (Veterinary) को धमकाया और दुर्व्यवहार किया

मेनका गांधी बोलीं - आपके पिता माली हैं या चौकीदार? इसी बात पर फूटा लोगों का गुस्सा
X

नईदिल्ली/वेब डेस्क। गांधी परिवार से ताल्लुक रखने वाली पशु अधिकार कार्यकर्ता मेनका गांधी (Maneka Gandhi) इन दिनों गलत कारणों से चर्चा में हैं। जनवरी में एक व्यवसायी को गाली देने का कथित ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद एक पशु चिकित्सक के खिलाफ अपशब्दों का इस्तेमाल करने की एक और कॉल रिकॉर्डिंग (Call Recording) सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

उल्लेखनीय है कि मेनका गांधी सुल्तानपुर निर्वाचन क्षेत्र से भाजपा सांसद हैं। वह 2014 से 2019 तक पूर्व मोदी सरकार में महिला और बाल कल्याण मंत्री थीं।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही ऑडियो फाइल में एक महिला की आवाज जो कथित तौर पर मेनका गांधी (Maneka Gandhi) की है, एक कुत्ते का इलाज करने वाले एक पशु चिकित्सक से बात करते हुए बेहद अशिष्ट तरीके से अभद्र भाषा का इस्तेमाल करते हुए सुना जा सकता है। कथित तौर पर कुत्ता ठीक नहीं हो सका। अपने पशु चिकित्सा लाइसेंस को रद्द करने की धमकी देते हुए, मेनका गांधी ने डॉक्टर को 'हरामजादे', 'हरामी', 'हरामखोर' और 'चूतिया' कहा। मेनका गांधी के इस आचरण की बजह से भारतीय वेटनरी एसोसिएशन (Indian Veterinary Association) ने नाराजगी जाहिर की है। इसके संबंध में एसोसिएशन ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखा है।



Updated : 12 Oct 2021 10:27 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Naveen Savita

Swadesh Contributors help bring you the latest news and articles around you.


Next Story
Top