Home > Lead Story > पप्पू यादव पर रंगदारी का आरोप, कहा - दोषी को फांसी की सजा हो

पप्पू यादव पर रंगदारी का आरोप, कहा - दोषी को फांसी की सजा हो

एक व्यापारी ने आरोप लगाए हैं कि, पप्पू यादव ने 4 जून को उसे घर बुलाया और उससे एक करोड़ रुपए की डिमांड की।

पप्पू यादव पर रंगदारी का आरोप, कहा - दोषी को फांसी की सजा हो
X

पप्पू यादव पर रंगदारी का आरोप, कहा - दोषी को फांसी की सजा हो

बिहार। पूर्णिया से निर्दलीय सांसद पप्पू यादव पर एक व्यवसायी ने रंगदारी का आरोप लगाया है। पप्पू यादव और उनके सहयोगी के खिलाफ एफआईएआर भी दर्ज की गई है। इन आरोपों का जवाब देते हुए पप्पू यादव ने कहा कि , सुप्रीम कोर्ट को मामले की जांच करनी चाहिए और जो दोषी पाया जाए उसे फांसी की सजा दी जाए।

दरअसल, एक व्यापारी ने आरोप लगाए हैं कि, पप्पू यादव ने 4 जून को उसे घर बुलाया और उससे एक करोड़ रुपए की डिमांड की। इतना ही नहीं पीड़ित व्यापारी ने यह भी आरोप लगाए कि, 'पप्पू यादव ने धमकी दी है कि, अगर उसे पैसे नहीं दिए गए तो उसे जान से मार दिया जाएगा।' इस तरह अब यह मामला लंबा खिंचने वाला है। पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है।

इस पूरे विवाद के बाद पप्पू यादव का बयान भी सामने आया है। उन्होंने अपने एक्स अकाउंट पर ट्वीट किया कि, देश प्रदेश की राजनीति में मेरे बढ़ते प्रभाव और आम लोगों के बढ़ते स्नेह से परेशान लोगों ने आज पूर्णिया में घृणित षड्यंत्र रचा है। एक अधिकारी और विरोधियों के इस साज़िश को पूर्ण रूप से बेनक़ाब करेंगे।सुप्रीम कोर्ट के अधीन इसकी निष्पक्ष जांच करवाई जाय, जो दोषी हो उसे फांसी दे दें।

बता दें कि, लोकसभा चुनाव से पहले पप्पू यादव ने अपनी पार्टी का कांग्रेस में विलय कर लिया था। वे पूर्णिया से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ना चाहते थे लेकिन INDIA गठबंधन के तहत तेजस्वी यादव की आरजेडी ने यहां से अपना उम्मीदवार खड़ा कर दिया था। इसके बाद पप्पू यादव इस सीट से निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में खड़े हुए और चुनाव जीत गए।

Updated : 11 Jun 2024 2:50 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Gurjeet Kaur

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Top