Home > Lead Story > कांग्रेस सरकार का आदेश, रमजान में मुस्लिम इलाकों में ना हो कटौती, भाजपा ने पूछा - नवरात्रि के लिए क्यों नहीं?

कांग्रेस सरकार का आदेश, रमजान में मुस्लिम इलाकों में ना हो कटौती, भाजपा ने पूछा - नवरात्रि के लिए क्यों नहीं?

जोधपुर विद्युत विभाग ने जारी किया सर्कुलर

कांग्रेस सरकार का आदेश, रमजान में मुस्लिम इलाकों में ना हो कटौती, भाजपा ने पूछा - नवरात्रि के लिए क्यों नहीं?
X

जोधपुर। राजस्थान के करौली में हुई हिंसा को लेकर भारतीय जनता पार्टी कांग्रेस सरकार पर लगातार निशाने पर है। इसी बीच जोधपुर विद्युत विभाग की ओर से रमजान को लेकर जारी एक सर्कुलर जारी किया गया है। जिसे लेकर एक बार फिर राजनीति गरमा गई है। इस सर्कुलर के अनुसार रमजान माह में मुस्लिम बहुल इलाके में बिजली कटौती ना काटने की बात कही गई है। रोजेदारों को समस्या ना हो इसलिए ये आदेश जारी किया गया है। इसे लेकर भाजपा नेता शहजाद पूनावाला ने प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर निशाना साधा है।

शहजाद पूनावाला ने किया ये ट्वीट -

शहजाद पूनावाला ने सर्कुलर की कॉपी के साथ टिप्पणी करते हुए ट्वीट किया। उन्होंने लिखा - 'वाह! करौली में मुख्य आरोपी को बेशर्मी से बचाने और कांग्रेस पार्षद मतलूब अहमद की गिरफ्तारी सुनिश्चित नहीं करने के बाद अब गहलोत सरकार की ओर से तुष्टीकरण का एक और काम किया जा रहा। रमजान के दौरान मुस्लिम इलाकों में बिजली कटौती नहीं! नवरात्रि में हिंदुओं के लिए ऐसा कोई आदेश?? ऐसा भेदभाव क्यों??'

तुष्टिकरण का आरोप -

इसके अलावा उन्होंने एक वीडियो भी जारी किया है। जिसमें उन्होंने कहा- "INC का मतलब इंडियन नेशनल कांग्रेस नहीं बल्कि इस्लामिक नेशनल कांग्रेस बनना चाहिए। ये इसलिए क्योंकि कांग्रेस पार्टी का राजस्थान में एक और तुष्टिकरण और वोट बैंक वाला चेहरा सामने निकलकर आया है। जो राजस्थान सरकार कटघरे में खड़ी है कि करौली में हिंसा को होने दिया और मुख्य आरोपी को अभी तक नहीं पकड़ पाई। "

नवरात्रि के लिए आदेश क्यों नहीं -

शहजाद पूनावाला ने आगे कहा की राजस्थान सरकार और प्रशासन ने रमजान माह में मुस्लिमो रोजदारों को समस्या ना हो इसके लिए मुस्लिम बाहुल्य इलाके में बिजली ना काटने के आदेश दिए है। ऐसा कोई आदेश नवरात्रि में हिंदू बाहुल्य इलाकों के लिए क्यों नहीं जारी किया गया है. जोकि रमजान के साथ इसी समय पड़ा है। ये भेदभावपूर्ण आदेश क्या सेक्युलर माना जाएगा। इस प्रकार से कांग्रेस अपने तुष्टिकरण और वोट बैंक की राजनीति का चेहरा दिखाती है।

Updated : 9 April 2022 6:24 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top