Home > Lead Story > कांग्रेस सहित विपक्षी सांसदों ने राज्यसभा में जमकर की गुंडागर्दी, देखें वीडियो

कांग्रेस सहित विपक्षी सांसदों ने राज्यसभा में जमकर की गुंडागर्दी, देखें वीडियो

X

नईदिल्ली। संसद का मानसून सत्र विपक्ष द्वारा विभिन्न मुद्दों को लेकर किए गए हनामे की भेंट चढ़ गया है। हंगामे के चलते लोकसभा की कार्यवाही दो दिन पहले ही समाप्त हो गई। वहीँ बुधवार को राज्यसभा में विपक्षी सांसदों ने जमकर हंगामा किया। उनकी सदन के संदर की जा रही गंडागर्दी का एक वीडियो सामने आया है। जिसमें वे मार्शलों के साथ भिड़ते और लोकतंत्र को शर्मसार करते नजर आ रहें है।

इससे पहले मंगलवार को विपक्ष द्वारा सदन में किए गए अभद्र व्यवहार के लिए सभापति वेंकैया नायडू ने दोबारा इसे ना दोहराने की भावुक अपील की थी। उनकी इस अपील का विपक्षी सांसदों पर असर दिखाई नहीं दिया। विपक्षी सांसदों ने रकागज फाड़कर हवा में उछाले और मार्शल से भिड़ते दिखे।

देश से माफ़ी -


विपक्ष के इस व्यवहार पर केंद्र सरकार के आठ मंत्रियों ने प्रेसवार्ता कर विपक्षी सांसदों पर जमकर निशाना साधा। इस दौरान केंद्रीय सूचना प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि विपक्ष ने सड़क से संसद तक अराजकता फैलाने का काम किया है। उसे न करदाताओं के पैसे के दुरुपयोग की चिंता है और न ही संवैधानिक मूल्यों की फिक्र है। उन्होंने कहा कि विपक्ष को घड़ियाली आंसू बहाने की बजाय अपने आचरण के लिए देश से माफी मांगनी चाहिए।

Updated : 12 Oct 2021 10:37 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top