Home > Lead Story > भारत लौटे ओलंपिक के पदकवीर, हुआ भव्य स्वागत

भारत लौटे ओलंपिक के पदकवीर, हुआ भव्य स्वागत

भारत लौटे ओलंपिक के पदकवीर, हुआ भव्य स्वागत
X

नईदिल्ली। टोक्यो ओलंपिक में शानदार प्रदर्शन कर भारतीय खिलाड़ी आज वापिस भारत लौट आए है। दिल्ली एयरपोर्ट पर खिलाड़ीयों के पहुंचते ही प्रशसकों ने जमकर स्वागत किया। भारत ने इस ओलंपिक में अब तक का सबसे बेहतर प्रदर्शन किया है।स्वर्ण पदक विजेता नीरज चोपड़ा का उनके प्रशसंकों ने भव्य स्वागत किया।

प्रशंसक सुबह से ही ढोल और फूलमालाओं के साथ एयरपोर्ट के बाहर पदकवीरों का इंतजार कर रहे थे। जैसे ही खिलाड़ी विमानतल से बाहर आए प्रशसंकों ने उन पर फूलों की बारिश शुरू कर दी। नीरज के साथ बजरंग पुनिया, दीपक पुनिया, लवलीना बोरगोहेन, रवि दहिया और पुरुष हॉकी टीम के सभी एथलीटों का जोरदार स्वागत किया गया।भारत की एथलीट टीम के स्वदेश वापसी की जानकारी साई (Sports authority of India) ने सभी खिलाड़ी के एयरपोर्ट पर ली गई एक वीडियो के जरिए दी।साईं मीडिया ने ट्वीट करते हुए लिखा - स्वागत है हमारे चैंपियन का। सभी एथलेटिक्स टीम टोक्यो 2020 से वापस लौट चुकी है। चलो अपने चैंपियन का स्वागत पूरे जोश और उत्साह के साथ करें।

पदक विजेता एयरपोर्ट से दिल्ली स्थित अशोका होटल जाएंगे, जहां उन्हें एक कार्यक्रम में सम्मानित किया जाएगा। इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए खिलाड़ियों से रूबरू होंगे। बता दें की भारत ने इस ओलंपिक में अब तक का सबसे बेहतर प्रदर्शन किया है।

Updated : 12 Oct 2021 10:38 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top