Home > Lead Story > बेलगाम कथित किसान : सिंघु बॉर्डर पर निहंगों ने की युवक की हत्या, हाथ काटकर शव लटकाया

बेलगाम कथित किसान : सिंघु बॉर्डर पर निहंगों ने की युवक की हत्या, हाथ काटकर शव लटकाया

कथित तौर पर निहंगों ने एक युवक की पीट-पीट कर हत्या कर मृतक का एक हाथ भी काट दिया

बेलगाम कथित किसान : सिंघु बॉर्डर पर निहंगों ने की युवक की हत्या, हाथ काटकर शव लटकाया
X

सोनीपत /वेब डेस्क। सिंघु बॉर्डर पर आज सुबह कथित किसान आन्दोलंकारियों के मंच के पास शुक्रवार को एक युवक की निहंगों द्वारा बेरहमी से हत्या करने का मामला सामने आया है। मारे गए युवक का एक हाथ काटकर शव को बैरिकेड से लटका दिया गया। बिचलित करने वाली इस घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची कुंडली थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर घटना की जांच शुरू कर दी है। इससे पहले वहां उपस्थित सभी लोगों ने पुलिस को शव देने से इंकार कर दिया था।

सिंघु बॉर्डर पर कुंडली एरिया में कथित तौर पर निहंगों ने एक युवक की पीट-पीट कर हत्या कर मृतक का एक हाथ भी काट दिया गया। युवक के शरीर पर धारदार हथियार के निशाने भी साफ़ साफ़ दिखाई दे रहे हैं। युवक की पीट - पीट कर बेरहमी से हत्या की घटना से सनसनी फैल गई है। लाश मिलने के बाद सिंघु बॉर्डर पर जमकर हंगामा शुरू हो गया। मृतक युवक की उम्र 35 के आसपास बताई जा रही है।

सोनीपत के डीएसपी हंसराज ने बताया कि आज शुक्रवार सुबह 5 बजे थाना कुंडली में सूचना मिली कि सिंघु बॉर्डर पर जो किसान आंदोलन चल रहा है उसके मंच के पास एक युवक के हाथ-पैर काटकर मृतक को लटकाया हुआ है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लोगों से पूछताछ की। यह हत्या किसने की मुख्य आरोपी कौन - कौन हैं फिलहाल इस बारे में कुछ पता नहीं चल सका है।

Updated : 2021-10-17T00:09:37+05:30
Tags:    

Swadesh News

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top