Home > Lead Story > एनडीए गठबंधन बिहार को आगे ले जाने का काम कर रही है : अनुराग ठाकुर

एनडीए गठबंधन बिहार को आगे ले जाने का काम कर रही है : अनुराग ठाकुर

एनडीए गठबंधन बिहार को आगे ले जाने का काम कर रही है : अनुराग ठाकुर
X

पटना। बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर बिहार पहुंचे केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर ने दावा किया कि एनडीए गठबंधन बिहार को आगे ले जाने का काम कर रही है। इस दौरान उन्होंने बिहार में राजद नेता और महागठबंधन के मुख्यमंत्री पद के दावेदार तेजस्वी ज्यादा पर हमला किया। कहा कि जो अपने मां बाप का नहीं हुआ वह राज्य की जनता का क्या होगा। केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर पटना में प्रेस कांफ्रेस के दौरान ये बातें कही। दरअसल चुनावी अभियान के दौरान तेजस्वी के चुनावी पोस्टर से लालू प्रसाद यादव और मां राबड़ी देवी के बैनर और होर्डिग्स से तस्वीर गायब रहने को अनुराग ठाकुर निशाना बना रहे थे।

इससे पहले भाजपा नेता और केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने राजद के मुख्यमंत्री कैंडिडेट तेजस्वी पर हमला करते हुए कहा कि वे कभी भी बिहार के लोगों से अपने निवास पर नहीं मिले और न ही किसी को एक गिलास पानी की भी पेशकश की। उन्होंने एक बार फिर बिहार में एनडीए सरकार बनने का दावा किया है। उन्होंने कहा कि बिहार में राजद की सरकार बनाने का कोई सवाल ही नहीं है क्योंकि एनडीए दो तिहाई(2/3rd) बहुमत के साथ सरकार बनाएगी और नीतीश कुमार ही बिहार के मुख्यमंत्री बनेंगे।

केंद्रीयमंत्री और भाजपा के स्टार प्रचारक रविशंकर प्रसाद ने सोमवार को तेजस्वी यादव पर तीखा हमला किया। उन्होंने राजद के पोस्टरों में लालू-राबड़ी की तस्वीर नहीं होने पर सवाल खड़ा किया। रविशंकर प्रसाद ने पूर्णिया में एनडीए की रैली को संबोधित करते हुए बिना तेजस्वी या लालू-राबड़ी का नाम लिये कहा कि कोई नया बिहार बनाने की बात कर रहा है। लेकिन उनके नए बिहार वाले पोस्टर से मां-बाप की तस्वीर ही गायब है। जबकि दोनों ने साढ़े सात-साढ़े सात साल राज किया। रविशंकर प्रसाद ने सवालिया अंदाज में पूछा कि आप अपने माता-पिता की तस्वीर पर इतना शर्मिंदा क्यों हैं?

Updated : 27 Oct 2020 8:38 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top