Home > राज्य > अन्य > NCB ने आर्यन खान के ड्राइवर पर कसा शिकंजा, पूछताछ के लिए बुलाया ब्यूरो

NCB ने आर्यन खान के ड्राइवर पर कसा शिकंजा, पूछताछ के लिए बुलाया ब्यूरो

NCB ने आर्यन खान के ड्राइवर पर कसा शिकंजा, पूछताछ के लिए बुलाया ब्यूरो
X

मुंबई। कार्डिलिया द इम्प्रेस क्रूज शिप पर ड्रग्स पार्टी के मामले में नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की टीम शनिवार को फिल्म अभिनेता शाहरुख खान के वाहन चालक से पूछताछ कर रही है। ड्रग्स पार्टी मामले में 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में चल रहे शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान समेत आठ आरोपितों की निशानदेही पर यह पूछताछ हो रही है।

आधिकारिक सूत्रों के अनुसार एनसीबी टीम ने ड्रग्स पार्टी के दौरान गिरफ्तार आरोपितों की निशानदेही पर शनिवार की सुबह बांद्रा और सांताक्रूज इलाके में छापेमारी की थी। बांद्रा में फिल्म निर्माता इम्तियाज खत्री के आवास पर छापा मारा गया था और इसके बाद सांताक्रूज इलाके से एक ड्रग पेडलर को गिरफ्तार किया था। इसके बाद एनसीबी ने शाहरुख खान के वाहन चालक को समन जारी कर पूछताछ के लिए एनसीबी दफ्तर में बुलाया था। खबर लिखे जाने तक पूछताछ जारी थी।

उल्लेखनीय है कि एनसीबी ने दो अक्टूबर को अरब सागर के रास्ते मुंबई से गोवा जा रही कार्डिलिया क्रूज शिप पर हाई-प्रोफाइल ड्रग्स पार्टी के सिलसिले में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान सहित 8 लोगों को गिरफ्तार किया था। आर्यन सहित आठों आरोपित इस समय 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में हैं। इस मामले में आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धामेचा समेत अब तक 19 आरोपितों की गिरफ्तारी हो चुकी है।

Updated : 12 Oct 2021 9:55 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top