Home > देश > NCB ने क्रूज की दोबारा ली तलाशी, ड्रग्स के साथ 8 और गिरफ्तार

NCB ने क्रूज की दोबारा ली तलाशी, ड्रग्स के साथ 8 और गिरफ्तार

NCB ने क्रूज की दोबारा ली तलाशी, ड्रग्स के साथ 8 और गिरफ्तार
X

मुंबई। नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने कार्डियल द इम्प्रेस क्रूज शिप पर सोमवार को फिर छापा मारा और मादक पदार्थ सहित 8 लोगों को हिरासत में ले लिया है। एनसीबी टीम इन सभी से गहन पूछताछ कर रही है। इससे पहले कार्डियल द इम्प्रेस क्रूज शिप पर एनसीबी ने दो अक्टूबर को छापा मारकर 8 लोगों को कई घंटे की पूछताछ के बाद तीन अक्टूबर को गिरफ्तार किया था। इनमें फिल्म अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान, अरबाज मर्चंट, मुनमुन धामेचा, नुपूर सारिका, इस्मित सिंह, मोहक जायस्वाल, विक्रांत चौकेर और गोमित चोप्रा शामिल हैं।

एनसीबी ने आर्यन खान, अरबाज मर्चंट और मुनमुन धामेचा को रविवार को कोर्ट में पेश किया था और इन तीनों को एक दिन की कस्टडी में भेज दिया गया था। इन तीनों से मिली जानकारी के आधार पर एनसीबी ने सोमवार सुबह आर्यन खान के साथी श्रेयस नायर को हिरासत में लिया था।

गोवा से मुंबई लौटी -

एनसीबी की 20 सदस्यीय टीम ने आज सुबह ही कार्डियल द इम्प्रेस क्रूज शिप पर दोबारा छापेमारी की। यह शिप आज ही गोवा से लौटी थी। आर्यन खान, अरबाज मर्चंट और मुनमुन धामेचा से मिली जानकारी के आधार पर एनसीबी टीम ने शिप पर से भारी मात्रा में माउ-माउ नामक मादक पदार्थ बरामद किया है। एनसीबी ने शिप पर से 8 लोगों को हिरासत में लिया है और इन सबकी गहन पूछताछ जारी है।

कोर्ट ने मांगी रिमांड -

एनसीबी ने सोमवार को फिर से आर्यन खान, अरबाज मर्चंट और मुनमुन धामेचा की जेजे अस्पताल में मेडिकल टेस्ट करवाया। इसके साथ ही इन तीनों का कोरोना टेस्ट भी करवाया गया है। आज फिर एनसीबी टीम ने इन तीनों को कोर्ट में पेश कर रिमांड की मांग की है।

Updated : 12 Oct 2021 10:06 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top