Home > Lead Story > घर में घिरे नवजोत सिद्धू, बहन ने कहा- भाई ने पिता की मौत के बाद माँ को घर से निकाला

घर में घिरे नवजोत सिद्धू, बहन ने कहा- भाई ने पिता की मौत के बाद माँ को घर से निकाला

सिद्धू की पत्नी ने कहा मैं ननद को नहीं जानती

घर में घिरे नवजोत सिद्धू, बहन ने कहा- भाई ने पिता की मौत के बाद माँ को घर से निकाला
X

चंडीगढ़। पंजाब विधासभा चुनाव में जीत के साथ सीएम की कुर्सी पर काबिज होने का सपना संजो रहे नवजोत सिद्धू की पारिवारिक मुश्किलें बढ़ गई है। पूर्व क्रिकेटर और कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष की NRI बहन ने भाई पर कई गंभीर आरोप लगाए है।सिद्धू की बहन सुमन तूर ने आरोप लगाया है कि सिद्धू ने पिता भगवंत सिद्धू की मौत के बाद मां निर्मल भगवंत को घर से निकाल दिया। जिसके बाद उनकी लावारिश हालत में दिल्ली स्टेशन पर मौत हुई।

सिद्धू की बहन ने कहा की शैरी उर्फ़ नवजोत सिद्धू बहुत क्रूर है। सिद्धू माता -पिता के रिश्ते को लेकर मीडिया में झूठ बोलते है की जब वह 2 साल के थे तभी माँ-बाप न्यायिक रूप से लग हो गए थे। उन्होंने सिद्धू और पिता के साथ बचपन की एक तस्वीर जारी की। जिसमें सिद्धू दो साल के नजर नहीं आ रहे है।

बहन सुमन ने आगे कहा की 1986 में जब पिता भगवंत सिद्धू की मौत के बाद भोग सेरेमनी हुई तो उसके तुरंत बाद सिद्धू ने मां के साथ उन्हें घर से निकाल दिया। सुमन ने कहा कि उनकी मां ने अपनी छवि बचाने के लिए दिल्ली के चक्कर काटे और अंत में दिल्ली रेलवे स्टेशन पर उनकी लावारिस की तरह मौत हो गई। सुमन तूर ने कहा कि सिद्धू ने यह सब प्रॉपर्टी के लिए किया।

सिद्धू के घर में नहीं मिली एंट्री -


अमेरिका से चंडीगढ़ लौटी सिद्धू कि बहन ने बताया की वे इस संबंध में बात करने के लिए नवजोत सिंह के घर पर गई थी, लेकिन किसी ने उनके लिए गेट ही नहीं खोला। यहां तक की उन्हें सोशल मीडिया पर भी ब्लॉक कर दिया।

सिद्धू की पत्नी ने कहा ननद को नहीं जानती -

इस मामले में नवजोत सिंह सिद्धू पत्नी नवजोत कौर ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा की ''मैं उन्हें नहीं जानती. उनके (नवजोत सिंह सिद्धू के) पिता की पहली पत्नी से दो बेटियां थीं. मैं उन्हें नहीं जानती।

Updated : 4 Feb 2022 9:14 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top