Home > Lead Story > नवजोत सिद्धू ने बताया पाकिस्तान में कौन है उनका बड़ा भाई, किससे मिला प्यार?

नवजोत सिद्धू ने बताया पाकिस्तान में कौन है उनका बड़ा भाई, किससे मिला प्यार?

नवजोत सिद्धू ने बताया पाकिस्तान में कौन है उनका बड़ा भाई, किससे मिला प्यार?
X

चंडीगढ़। पाकिस्तान यात्रा पर गए पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने एक विवादित बयान देकर बवाल खड़ा कर दिया है। वे करतारपुर कॉरिडोर से गुरुद्वारा के दर्शन करने पाकिस्तान पहुंचे है। यहां उन्होंने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को अपना बड़ा भाई बताया। इससे पहले जब वे पिछली बार पाकिस्तान गए थे तो पाकिस्तानी सेना के प्रमुख बाजवा से गले मिले थे।जिसका देश भर में कड़ा विरोध हुआ था।अब एक बार फिर पाक यात्रा पर इमरान खान को भाई बताकर एक बार नए विवाद को हवा दे दी है।

भाजपा नेता अमित मालवीय ने एक वीडियो ट्वीट किया है। जिसमें पकिस्तान के स्वागत से खुश होकर पाकिस्तान के प्रधानंमंत्री इमरान खान को बड़ा भाई कहते नजर आ रहे है। वे इस वीडियो में कह रहे है की इमरान मेरे बड़े भाई है, मुझे उनसे बहुत प्यार मिला है। सिद्धू के इस वीडियो से देश में राजनीतिक बवाल मच गया है। भाजपा नेता अमित मालवीय, संबित पात्रा समेत कई नेताओं ने कांग्रेस पर सिद्धू के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है।

अमरिंदर सिंह पर सिद्धू को चुना -

अमित मालवीय ने कहा - "राहुल गांधी के चहेते नवजोत सिंह सिद्धू पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को अपना 'बड़ा भाई' कहते हैं. पिछली बार उन्होंने पाकिस्तानी सेना के प्रमुख जनरल बाजवा को गले लगाया था, उनकी जमकर तारीफ की थी। क्या यह कोई आश्चर्य की बात है कि गांधी भाई-बहनों ने अनुभवी अमरिंदर सिंह पर सिद्धू को पाकिस्तान से प्यार करने वाला चुना? "


Updated : 22 Nov 2021 7:03 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top