Home > Lead Story > नवजोत सिंह ने संभाला प्रदेश अध्यक्ष का पद, नजदीक होकर भी दूर नजर आए सिद्धू- अमरिंदर

नवजोत सिंह ने संभाला प्रदेश अध्यक्ष का पद, नजदीक होकर भी दूर नजर आए सिद्धू- अमरिंदर

नवजोत सिंह ने संभाला प्रदेश अध्यक्ष का पद, नजदीक होकर भी दूर नजर आए सिद्धू- अमरिंदर
X

चंडीगढ़। नवजोत सिंह सिद्धू ने आज कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष का पदभार संभाल लिया। इस अवसर पर मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह भी नजर आए। इस दौरान दोनों नेताओं के बीच लंबे से चली आ रही खींचतान का असर भी नजर आया। पंजाब भवन में सिद्धू अमरिंदर को अनदेखा कर आगे बढ़ गए। पंजाब प्रभारी हरीश रावत ने दोनों नेताओं की मुलाकात कराई। कैप्टन ने सिद्धू को पास आकर बैठने को कहा तो वह कांग्रेस भवन के कार्यक्रम में लेट होने की बात कहने लगे। कई बार कहने पर सिद्धू उनके पास आकर बैठे।

सीएम ने पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी की नई टीम बनाने के लिए पंजाब कांग्रेस भवन में राज्य के सभी विधायकों, सांसदों और पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारियों को चाय के लिए आमंत्रित किया था। कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू के वहां पहुंचने के कुछ ही देर बाद कैप्टन अमरिंदर सिंह पंजाब भवन पहुंचे। दोनों ही नेता कार्यक्रम में मंच पर साथ नजर आए।

बता दें की सिद्धू और कैप्टन अमरिंदर के बीच पिछले ढाई महीने से तनातनी चल रही है। कल शाम तक माना जा रहा था की अमरिंदर पदभार समारोह में शामिल नहीं होंगे। लेकिन कल शाम सिद्धू ने पत्र लिख मुख्यमंत्री को शामिल होने का न्यौता दिया। पंजाब कांग्रेस के नए कार्यकारी अध्यक्ष कुलजीत नागरा ने कैप्टन से मुलाकात की और उन्हें निमंत्रण पत्र सौंपा। जिस पर स्वीकृति जता अमरिंदर आज कार्यक्रम में शामिल हुए।

Updated : 12 Oct 2021 10:13 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top