Home > Lead Story > नवजोत सिद्धू की पटियाला कोर्ट में मिली नई पहचान, जानिए कैसी बीती पहली रात

नवजोत सिद्धू की पटियाला कोर्ट में मिली नई पहचान, जानिए कैसी बीती पहली रात

नवजोत सिद्धू की पटियाला कोर्ट में मिली नई पहचान, जानिए कैसी बीती पहली रात
X

पटियाला। रोडरेज केस में 1 साल के लिए जेल गए कांग्रेस नेता नवजोत सिद्धू की अब नई पहचान कैदी नंबर 241383 है। जेल के अंदर उन्हें यह संख्या मिली है। सिद्धू ने कल शाम पटियाला कोर्ट में सरेंडर किया था। जहां से उन्हें मेडिकल करवाने के बाद जेल भेज दिया गया।

सिद्धू को शुरुआत जेल लाइब्रेरी के अहाते में रखा गया था। बाद में कार्रवाई पूरी होने के बाद कैदी नंबर अलॉट कर बैरक नंबर 10 में शिफ्ट किया गया। इस बैरक में उनके साथ 8 और कैदी है, जो हत्या के जुर्म में सजा काट रहे है। सिद्धू की पहली रात जेल में बेहद कष्ट में बीती। बैरक में सिद्धू को सीमेंट से बने थड़े पर सोना पड़ा। जहां से आधी से ज्यादा रात जागते ही रहे। उन्हें जेल मेनुअल के हिसाब से रात में खाने के लिए दाल-रोटी दी गई थी। जिसे उन्होंने खाने से इंकार कर दिया। उन्होंने सिर्फ सलाद और फ्रूट ही खाया।

बता दें की सिद्धू के कट्टर विरोधी बिक्रमजीत मजीठिया भी इसी जेल में बंद है। उनकी बैरक सिद्धू की बैरक से 500 मीटर की दूरी पर है। मजीठिया ड्रग्स केस में हवालाती हैं और बैरक संख्या 11 में बंद है। सिद्धू और मजीठिया के बीच के विरोध को देखते हुए दोनों की बैरकों के बाहर सिक्योरिटी तैनात की गई है।




Updated : 21 May 2022 9:41 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top