Home > Lead Story > नवजोत सिंह सिद्धू आम आदमी पार्टी में शामिल होने की तैयारी में !

नवजोत सिंह सिद्धू आम आदमी पार्टी में शामिल होने की तैयारी में !

नवजोत सिद्धू ने आम आदमी पार्टी की तारीफ

नवजोत सिंह सिद्धू आम आदमी पार्टी में शामिल होने की तैयारी में !
X

चंडीगढ़। पंजाब कांग्रेस में कलह का कारण बने नवजोत सिंह सिद्धू ने आज आम आदमी पार्टी की तारीफ कर राजनीतिक गलियारों में हलचल बढ़ा दी है। उन्होंने आज मंगलवार को आप पार्टी की जमकर तारीफ करते हुए कहा की आम आदमी पार्टी ने मेरे विजन और पंजाब के लिए काम को हमेशा पहचाना है। सिद्धू के इस बयान के बाद उनके आप में शामिल होने की अटकलों ने जोर पकड़ लिया है।

उन्होंने कहा की हमारे विपक्षी आप ने हमेशा पंजाब के लिए मेरे विजन और काम को पहचाना है। 2017 से पहले की बात हो- ड्रग्स, किसानों के मुद्दे, भ्रष्टाचार और बिजली संकट का सामना पंजाब के लोगों ने मेरे द्वारा किया या आज जैसा कि मैं "पंजाब मॉडल" पेश करता हूं, यह स्पष्ट है कि वे जानते हैं - वास्तव में पंजाब के लिए कौन लड़ रहा है। नवजोत सिंह सिद्धू ने यह पोस्ट भगवंत मान के उस सवाल पर लिखा था जिसमें भगवंत मान ने पूछा था कि सिद्धू थर्मल प्लांट द्वारा कांग्रेस को चंदा दिए जाने के मुद्दे पर चुप क्यों है।

अमरिंदर-सिद्धू में वर्चस्व की लड़ाई -

बता दें की पंजाब कांग्रेस में मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह और नवजोत सिद्धू के बीच वर्चस्व की लड़ाई चल रही है। सिद्धू जहां पंजाब सरकार में बढ़ी जिम्मेदारी चाहते है, वहीँ अमरिंदर सिंह उन्हें पंजाब कांग्रेस और सरकार दोनों से दूर रखने का प्रयास कर रहें है। दोनों नेताओं के बीच जारी खींचतान दिल्ली तक पहुंच चुकी है। जहां कांग्रेस आलाकमान ने तीन सदस्यीय कमेटी का गठन करके विवाद का हल निकालने की कोशिश की लेकिन इस समिति के प्रयासों से भी कोई हल नहीं निकला। ऐसे में सभी सिद्धू की और देख रहें है की वे अगला कदम क्या लेंगे। इसी बीच आम आदमी पार्टी की तारीफ ने पंजाब में सियासी पारा चढ़ गया है।उनके आप में जाने की अटकलें लगाना शुरू हो गई है।

Updated : 12 Oct 2021 10:14 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top