Home > Lead Story > मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड के प्रवक्ता ने तालिबान के कब्जे को जायज बताया

मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड के प्रवक्ता ने तालिबान के कब्जे को जायज बताया

मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड के प्रवक्ता ने तालिबान के कब्जे को जायज बताया
X

नईदिल्ली। ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड के प्रवक्ता सज्जाद नोमानी ने अफ़ग़ानिस्तान में तालिबान के कब्जे को उचित ठहराया है। बोर्ड के प्रवक्ता सज्जाद नोमानी ने कहा कि तालिबान ने पूरी दुनिया की सबसे मजबूत सेनाओं को धूल चटाई है। इन नौजवानों ने काबुल की जमीन को चूमा है। उन्हें मैं हिंदुस्तान के मुलमानों की ओर से सलाम करता हूँ।

उन्होंने आगे कहा की एक निहत्थी कौम ने सबसे मजबूत फौजों को शिकस्त दी है। काबुल के महल में वे दाखिल हुए। उनके दाखिले का अंदाज पूरी दुनिया ने देखा। उनमें कोई गुरूर और घमंड नहीं था, बड़े बोल नहीं। एक बार फिर यह तारीख रकम हुई है

सपा सांसद ने किया समर्थन -

इससे पहले समाजवादी पार्टी के सांसद शफीकुर रहमान बर्क ने भी तालिबान के समर्थन में बयान दिया है। उन्होंने तालिबानियों की तुलना स्वतंत्रता सेनानियों से की है। बर्क ने मीडिया से कहा की तालिबानी अपनी आजादी के लिए लड़ रहा है। जैसे भारत में अंग्रेजों के खिलाफ स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों ने लड़ाई लड़ी थी।इसके बाद बर्क के खिलाफ राजद्रोह समेत कई धाराओं में संभल कोतवाली पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज की है। यह कार्रवाई भाजपा नेता की तहरीर के आधार पर की गई। इसकी पुष्टि पुलिस अधीक्षक ने की है।

Updated : 12 Oct 2021 10:36 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top