Home > Lead Story > मुलायम सिंह यादव ने करहल में मांगें वोट, कहा- अखिलेश को भारी मतों से जिताएं

मुलायम सिंह यादव ने करहल में मांगें वोट, कहा- अखिलेश को भारी मतों से जिताएं

करहल में मुलायम सिंह ने जनता से की अपील

मुलायम सिंह यादव ने करहल में मांगें वोट, कहा- अखिलेश को भारी मतों से जिताएं
X

मैनपुरी। समाजवादी पार्टी के संरक्षक और पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव ने इस विधानसभा चुनाव में पहली बार चुनाव प्रचार किया।उन्होंने करहल विधानसभा क्षेत्र में अपने बेटे अखिलेश यादव के लिए वोट मांगें। उन्होंने मतदाताओं से अपील करते हुए कहा की अखिलेश यादव को भारी वोटों से जिताने का काम करें।


मुलायम सिंह ने कहा आज मुझे बहुत खुशी है आप सबके बीच आकर। विशाल भीड़ है यहां, इससे यह साबित हो रहा है कि जनता चाहती है कि यहां सपा की सरकार बने। किसानों की खाद की व्यवस्था की जाए उनके फसलों को बेचने की व्यवस्था की जाए। किसानों को प्राथमिकता दी जाए। खाद, बीज का इंतजाम किया जाए और उसको सिंचाई का साधन उपलब्ध कराया जाए जिससे पैदावार बड़े। पैदावार बढ़ेगी तो किसानों की हालत सुधरेगी।

उन्होंने आगे कहा समाजवादी पार्टी की सरकार बनेगी तो नौजवानों को रोजगार, नौकरी का इंतजाम किया जाएगा क्योंकि इतनी बड़ी तादाद में नौजवान है इनको रोजगार नहीं व्यापार नहीं कैसे इनका परिवार चलेगा। समाजवादी पार्टी जो कहती है वो करती है अखिलेश को भारी बहुमत से विजयी बनाएं।

किसान, नौजवान, व्यापारी तीनों मिलकर ही देश को आगे ले जाने का काम कर सकते हैं।देश में जनता के अंदर चिंता है कि कहां जाएं, क्या करें? मैं विश्वास दिलाता हूं कि जो भी वादे किए हैं उनको समाजवादी पार्टी पूरा करेगी।समाजवादी पार्टी की सरकार बनेगी तो किसानों की फसल बेचने के लिए ऐसा इंतजाम किया जाएगा किसानों को लाभ हो, व्यापारियों को भी लाभ हो।

Updated : 2022-02-23T19:30:04+05:30
Tags:    

स्वदेश वेब डेस्क

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top