Home > Lead Story > मंत्री विश्वास सारंग ने स्वीकार की कमलनाथ की चुनौती, कहा- मैं राहुल गांधी संग हिंदू धर्म पर बहस के लिए तैयार

मंत्री विश्वास सारंग ने स्वीकार की कमलनाथ की चुनौती, कहा- मैं राहुल गांधी संग हिंदू धर्म पर बहस के लिए तैयार

मंत्री विश्वास सारंग ने स्वीकार की कमलनाथ की चुनौती, कहा- मैं राहुल गांधी संग हिंदू धर्म पर बहस के लिए तैयार
X

भोपाल। मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ द्वारा भाजपा के लोगों को राहुल गांधी से हिंदू धर्म पर बहस की चुनौती पर प्रदेश के चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा है कि मुझे कमलनाथ जी की चुनौती स्वीकार है, जिसमें उन्होंने राहुल गांधी से हिंदू धर्म पर बहस करने की जो चुनौती दी है, मैं उसे स्वीकार करता हूं।

चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने सोमवार को मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि जिस यात्रा में क्रूर हिंदू की बात की जाती है, वे हिंदू धर्म पर बहस की चुनौती देते हैं। हिंदू धर्म को बदनाम करना कांग्रेस की आदत है। मैं राहुल गांधी को चुनौती देता हूं कि वे आकर हिंदू धर्म को लेकर मुझसे बहस करें। मैं धर्म का बहुत बड़ा ज्ञानी नहीं हूं, लेकिन मैं कमलनाथ जी को खुली चुनौती दे रहा हूं कि राहुल गांधी आए और हिंदू धर्म को लेकर मुझसे बहस करें। कमलनाथ जी ने राहुल गांधी से हिंदू धर्म पर बहस करने की जो चुनौती दी है, मैं उसे स्वीकार करता हूं।

गौरतलब है कि कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के मध्य प्रदेश में आखिरी दिन आगर मालवा में पूर्व सीएम कमलनाथ ने भाजपा और आरएसएस के लोगों को खुला चैलेंज दिया था। कमलनाथ ने कहा था कि आरएसएस, भाजपा और विश्व हिंदू परिषद के लोग राहुल गांधी के साथ बैठ जाएं और धर्म-अध्यात्म पर बहस कर लें। पता चल जाएगा किसके पास कितना ज्ञान है। कमलनाथ के उसी बयान पर चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने पलटवार किया है।

Updated : 5 Dec 2022 1:51 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top