Home > राज्य > मध्यप्रदेश > भोपाल > प्रदेश में असावधानी से बिगड़ सकती है कोरोना की स्थिति : मुख्यमंत्री शिवराज

प्रदेश में असावधानी से बिगड़ सकती है कोरोना की स्थिति : मुख्यमंत्री शिवराज

प्रदेश में असावधानी से बिगड़ सकती है कोरोना की स्थिति : मुख्यमंत्री शिवराज
X

इंदौर। प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में आज गुरूवार को कोरोना संक्रमण के 7 नए मरीज सामने आए है। इसके बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने प्रदेशवासियों से एक बार फिर कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए गाइडलाइन्स का पालन करने की अपील की है। उन्होंने कहा है कि थोड़ी सी भी असावधानी से स्थिति बिगड़ सकती है।

मुख्यमंत्री चौहान ने ट्वीट करते हुए कहा कि -"आज इंदौर ज़िले में कोरोना के 7 पॉज़िटिव केस आये हैं। मैंने प्रशासन को सतर्क रहने के निर्देश दिए हैं। वहां के नागरिकों से भी मैं विनम्र अनुरोध करता हूँ कि अगर हमने ज़रा सी भी असावधानी रखी, तो परिस्थितियों को बदलने में देर नहीं लगेगी, इसलिए सजग रहें और गाइडलाइंस का पालन करते रहें।"

उन्होंने अगले ट्वीट में कहा है कि -"आज पन्ना ज़िले में कई दिनों बाद कोरोना के 4 पॉज़िटिव केस आये हैं। मैंने प्रशासन को तुरंत कंटेन्मेंट ज़ोन बनाकर कॉन्टेक्ट ट्रेसिंग कर स्थिति को नियंत्रित करने के निर्देश दिए हैं। आज राज्य में भी 18 पॉज़िटिव केस आये हैं। मैं सभी नागरिकों से अपील करता हूँ कि गाइडलाइंस का पालन आवश्यक रूप से करें। थोड़ी सी भी असावधानी से स्थिति बिगड़ सकती है। इसलिए मास्क लगते रहें, आपस में दूरी बनाकर रखें और हाथ धोते रहें। प्रशासन पूरी तरह से मुस्तैद है।"

Updated : 12 Oct 2021 10:12 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top