Home > Lead Story > Landslide Video: उत्तराखंड में पातालगंगा लंगसी टनल पर पहाड़ गिरा, जोशीमठ-बद्रीनाथ हाईवे बंद, देखें वीडियो

Landslide Video: उत्तराखंड में पातालगंगा लंगसी टनल पर पहाड़ गिरा, जोशीमठ-बद्रीनाथ हाईवे बंद, देखें वीडियो

चमोली पुलिस ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर भूस्खलन का वीडियो शेयर किया है।

Landslide Video: उत्तराखंड में पातालगंगा लंगसी टनल पर पहाड़ गिरा, जोशीमठ-बद्रीनाथ हाईवे बंद, देखें वीडियो
X

Landslide Video: चमोली। उत्तराखंड में बद्रीनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग पर पातालगंगा लंगसी सुरंग के पास भूस्खलन का एक भयावह वीडियो सामने आया है। भूस्खलन के कारण सड़क अवरुद्ध हो गई है। चमोली पुलिस ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर भूस्खलन का वीडियो शेयर किया है। चमोली पुलिस ने लोगों से सड़क अवरुद्ध होने के कारण धैर्य रखने का आग्रह किया है।

अभी तक इस भूस्खलन से किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है। मंगलवार को जोशीमठ के पास भूस्खलन के कारण बद्रीनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग अवरुद्ध हो गया था। पिछले दो दिनों से लगातार भूस्खलन के कारण बद्रीनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग पर यातायात बाधित है।

शुक्रवार को बद्रीनाथ राजमार्ग का एक हिस्सा अवरुद्ध हो गया क्योंकि भनेरपानी-पीपलकोटी नागा पंचायत मार्ग और अंगथला मार्ग पर भूस्खलन के बाद मलबा जमा हो गया। तेहर जिले में ऋषिकेश-चंबा-धरासू राष्ट्रीय राजमार्ग 94 नरेंद्र नगर बाईपास रोड पर आनंदा होटल के पास अवरुद्ध हो गया, और ऋषिकेश-बद्रीनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग जोगीधारा के पास अवरुद्ध हो गया, साथ ही क्षेत्र के विभिन्न हिस्सों में कम से कम 200 अन्य मोटर योग्य सड़कें भी अवरुद्ध हो गईं।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने मंगलवार को कुमाऊं क्षेत्र में बाढ़ प्रभावित इलाकों का हवाई सर्वेक्षण किया। जिला अधिकारियों ने बुधवार को हुए भूस्खलन पर अभी तक कोई बयान जारी नहीं किया है, जिससे राजमार्ग पर यातायात की आवाजाही प्रभावित हुई है।

Updated : 10 July 2024 10:50 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Anurag Dubey

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Top