Home > Lead Story > दिल्ली में माँ-बेटे ने मिलकर पिता की हत्या की, लाश के टुकड़े कर फ्रिज में रखा, बाद में लगाया ठिकाने

दिल्ली में माँ-बेटे ने मिलकर पिता की हत्या की, लाश के टुकड़े कर फ्रिज में रखा, बाद में लगाया ठिकाने

दिल्ली में माँ-बेटे ने मिलकर पिता की हत्या की, लाश के टुकड़े कर फ्रिज में रखा, बाद में लगाया ठिकाने
X

नईदिल्ली। दिल्ली में श्रद्धा हत्याकांड एक समान ही हत्या के एक और मामले का खुलासा हुआ। जिसमें माँ-बेटे ने मिलकर पिता की हत्या कर टुकड़े-टुकड़े कर लाश को ठिकाने लगा दिया। मामले का खुलासा होने के बाद पुलिस ने आरोपित माँ और बेटे को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार किए गए आरोपितों के नाम पूनम और दीपक हैं।

पुलिस के अनुसार, दिल्ली के पांडव नगर इलाके में बीते दिनों मानव अंगों के मिलने की गुत्थी को सुलझाने में हत्या के मामले का खुलासा हुआ है। ये अंग अंजन दास के थे। जिसकी हत्या उसकी पत्नी अंजन दास और सौतेले बेटे दीपक ने की थी। आरोपित महिला का कहना है की अंजन दास के कई महिलाओं से अवैध संबंध थे। इसीलिए वह और उसका बेटा पति के रवैए से परेशान थे। एक दिन विवाद बढ़ने के बाद उसे शराब में नशे की गोलियां मिलाकर पिलाई। इसी हालत में उसकी हत्या कर दी। इसके बाद बेटे के साथ मिलकर पति की लाश के टुकड़े किए। उन्हें फ्रिज में रखा। बाद में इन टुकड़ों को पास के मैदान में फेंका।

माँ-बेटे की ये हरकत एक सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई। जिससे मामले का खुलासा हुआ। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है। एक न्यूज एजेंसी ने इससे जुड़ा एक सीसीटीवी फुटेज जारी किया है। जिसमें माँ-बेटे लाश के टुकड़ों को ठिकाने लगाते नजर आ रहे है। बता दें की ये हत्या करीब 6 महीने पहले जून में की गई थी।

Updated : 27 Feb 2023 6:12 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top