Home > Lead Story > Pooja Thapak Suicide: मंत्री प्रहलाद पटेल की PRO पूजा थापक ने की आत्महत्या, पति से हुआ था विवाद

Pooja Thapak Suicide: मंत्री प्रहलाद पटेल की PRO पूजा थापक ने की आत्महत्या, पति से हुआ था विवाद

Pooja Thapak Suicide: दो साल पहले ही पूजा थापक की शादी हुई थी। उनका एक साल का बेटा है।

Pooja Thapak Suicide: मंत्री प्रहलाद पटेल की PRO पूजा थापक ने की आत्महत्या, पति से हुआ था विवाद
X

Pooja Thapak Suicide : मध्यप्रदेश। पंचायत और ग्रामीण विकास मंत्री प्रहलाद पटेल (Prahlad Patel) की पीआरओ पूजा थापक (PRO Pooja Thapak) ने देर रात आत्महत्या कर ली है। सूत्रों के अनुसार उनका देर रात पति के साथ कुछ विवाद हुआ था जिसके बाद उन्होंने आत्महत्या (Suicide) कर ली। दो साल पहले ही पूजा थापक की शादी हुई थी। उनका एक साल का बेटा है।

पूजा थापक के पति प्रौद्योगिकी विभाग में असिस्टेंट डायरेक्टर हैं। सूत्रों के अनुसार पति - पत्नी में विवाद होता रहता था। देर रात भी किसी बात पर विवाद हुआ तो पूजा थापक ने कमरे में जाकर आत्महत्या कर ली। जब उनके पति ने कमरे में जाकर देखा तो पूजा की लाश फांसी के फंदे से लटकी मिली थी। पूजा थापक को उनके पति ने अस्पताल में भर्ती किया इसके बाद डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने बताया कि, साकेत नगर निवासी जनसम्पर्क विभाग की असिस्टेंट डायरेक्टर पूजा थापक अपने परिवार के साथ रहती थीं। देर रात उन्होंने फांसी लगा ली। मौके पर अब तक कोई सुसाइड नोट मिलने की जानकारी नहीं मिली है। पोस्टमार्टम के लिए शव को भेज दिया गया है। पुलिस पूजा थापक के परिजनों से भी पूछताछ कर रही है।

2 साल पहले हुई थी शादी

पूजा के पिता जीएन थापक जो बतौर एडवोकेट ग्वालियर कोर्ट में प्रैक्टिस करते हैं, ने मीडिया को बताया कि 2 साल पहले पूजा की अरेंज मैरिज हुई थी। पूज के पति निखिल शराब पीते हैं और पूजा उनका विरोध करती थी, यही विवाद की बड़ी वजह बनी।


पति पत्‍नी के बीच विवाद को लेकर परेशान थीं पूजा

सूत्रों के अनुसार पूजा और उनके पति के बीच लंबे समय से विवाद जारी था और वह अपने पति से अलग होने की सोच रहीं थी। बीती रात आत्‍महत्‍या से पहले पूजा ने अपनी मां को कॉल कर विवाद की बात बताई थी, जिसके बाद समस्‍या का हल नहीं निकलने पर पूजा ने आत्‍महत्‍या कर ली।

पूजा के पिता जीएन थापक का कहना है वह हल हाल में उनकी बेटी को आत्‍महत्‍या के लिए मजबूर करने वालों पर कार्यवाही करेंगे।

Updated : 11 July 2024 9:20 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Gurjeet Kaur

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Top