Home > Lead Story > लश्कर-ए-तैयबा के टॉप कमांडर अबू हुरैरा सहित तीन आतंकी ढेर

लश्कर-ए-तैयबा के टॉप कमांडर अबू हुरैरा सहित तीन आतंकी ढेर

लश्कर-ए-तैयबा के टॉप कमांडर अबू हुरैरा सहित तीन आतंकी ढेर
X

श्रीनगर। पुलवामा में मंगलवार देर रात शुरू हुई मुठभेड़ में सुरक्षाबलों को बुधवार सुबह एक बड़ी सफलता मिली है। सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ के दौरान लश्कर-ए-तैयबा के टॉप कमांडर अबू हुरैरा सहित तीन आतंकियों को ढेर कर दिया है। वहीं सुरक्षाबलों ने इलाके में अन्य आतंकियों की मौजूदगी की आशंका के चलते तलाशी अभियान जारी रखा हुआ है।

बताया गया कि दक्षिण कश्मीर के पुलवामा में मंगलवार देर रात को सुरक्षाबलों को आतंकियों की मौजदूगी की सूचना मिली थी। सूचना के आधार पर पुलिस, सेना एवं सीआरपीएफ के जवानों ने इलाके की घेराबंदी कर आतंकियों की धर-पकड़ के लिए तलाशी अभियान शुरू किया। इस दौरान तीन आतंकियों ने घेराबंदी तोड़कर भागने के लिए सुरक्षाबलों पर गोलियां चलानी शुरू कर दी, जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई। बुधवार सुबह जारी रही इस मुठभेड़ के दौरान सुरक्षाबलों ने लश्कर-ए-तैयबा के टॉप कमांडर सहित तीन आतंकियों को मार गिराया है।

कश्मीर के आइजी विजय कुमार ने बताया कि मारे गए एक आतंकी की पहचान पाकिस्तान के एजाज उर्फ अबू हुरैरा के रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि मारा गया यह आतंकी लश्कर-ए-तैयबा का टॉप कमांडर था। बता दें कि पिछले दस दिनों में सुरक्षाबलों ने तीन आतंकी कमांडरों को मार गिराया है।

Updated : 12 Oct 2021 10:14 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top