Home > Lead Story > मोदी सरकार 2.0 में कई ऐतिहासिक गलतियों को सुधारा : शाह

मोदी सरकार 2.0 में कई ऐतिहासिक गलतियों को सुधारा : शाह

मोदी सरकार 2.0 में कई ऐतिहासिक गलतियों को सुधारा : शाह
X

दिल्ली। मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल का पहला एक साल आज पूरा हो गया। इस मौके पर गृहमंत्री अमित शाह ने भी नरेंद्र मोदी को बधाई दी। शाह लिखते हैं कि उन्हें पूरा विश्वास है कि मोदी दूरदर्शी और निर्णायक नेतृत्व से भारत ऐसे ही निरंतर प्रगतिशील रहेगा। उन्होंने मोदी के दूसरे कार्यकाल के इस पहले साल को सफल बताया।

अमित शाह ने बिना नाम लिए जम्मू कश्मीर से आर्टिकल 370 हटने की बात का भी जिक्र किया। शाह ने इसे ऐतिहासिक गलती बताया, जिसे अब सुधारा गया। शाह ने लिखा, 'मोदी ने इन 6 वर्षों के कार्यकाल में न सिर्फ कई ऐतिहासिक गलतियों को सुधारा है बल्कि 6 दशक की खाई को पाट कर विकासपथ पर अग्रसर एक आत्मनिर्भर भारत की नींव भी रखी है। यह 6 वर्ष का कार्यकाल 'गरीब कल्याण व रिफ़ार्म' के समांतर समन्वय की एक अभूतपूर्व मिसाल है।'

अमित शाह ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ईमानदार नेतृत्व व अथक परिश्रम के प्रतिबिंब हैं, जिनपर जनता का अटूट विश्वास है और ऐसा विश्वास दुनिया में विरले ही देखने को मिलता है। शाह ने आगे लिखा कि आज इस ऐतिहासिक अवसर पर मैं गत 6 वर्षों से मोदी सरकार के संदेशवाहक बन सरकार की उपलब्धियों व जनकल्याणकारी योजनाओं को घर-घर तक पहुंचाने वाले बीजेपी के करोड़ों कार्यकर्ताओं का उनके अथक परिश्रम व संगठन समर्पण के लिए हृदय से आभार व्यक्त करता हूं।

Updated : 30 May 2020 5:33 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top