Home > Lead Story > ममता बनर्जी ने भाजपा नेता से फोन पर मांगी मदद, कहा - तुम्हारी डिमांड क्या है, बताओ

ममता बनर्जी ने भाजपा नेता से फोन पर मांगी मदद, कहा - तुम्हारी डिमांड क्या है, बताओ

ममता बनर्जी ने भाजपा नेता से फोन पर मांगी मदद, कहा - तुम्हारी डिमांड क्या है, बताओ
X

कोलकाता। पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के लिए आज हो रहे पहले चरण के मतदान के बीच मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का एक ऑडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस ऑडियो में ममता बनर्जी भाजपा नेता से फोन पर मदद की अपील कर रही है। ये ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिस नेता को ममता ने फोन किया है उनका नाम प्रलय पॉल है। जोकि नंदीग्राम के स्थानीय नेता हैं।

राजनीतिक विश्लेषकों का कहना है कि इतनी बड़ी शख्सियत होने के बावजूद ममता बनर्जी अगर एक लोकल नेता को फोन कर मदद मांगने के लिए मजबूर हैं तो इसका मतलब है कि क्षेत्र में वह कमजोर पड़ रही हैं और उनकी हार के चांसेज ज्यादा हैं। भाजपा ने दावा किया है कि आवाज़ ममता बनर्जी की है। हालांकि ये आवाज किसकी है, इसकी फ़िलहाल पुष्टि नहीं हुई है। प्रलय पॉल ने दावा किया है कि तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख ममता बनर्जी ने उनसे फोन पर कहा कि तुम्हारी डिमांड क्या है।

दीदी खराब लगता है -

ऑडियो में प्रलय पॉल को यह कहते हुए सुना जा रहा है कि साल 2011 में आप सत्ता में आ रही हैं, यह हम समझ गए थे। हमने यज्ञ भी किया था, लेकिन दीदी खराब लगता है। लोकल लीडर जाने नहीं देते हैं। उसे एक रेजिडेंस सर्टिफेकेट नहीं मिलता है। महादेव से मार खाना पड़ता है। इस पर कथित रूप से ममता बनर्जी की आवाज सुनाई देती है कि उस समय वह पूरा मामला नहीं देखती थीं।

विश्वासघात नहीं करेंगे -

प्रलय पॉल कहते सुने जा रहे हैं कि दीदी अब पार्टी (तृणमूल) से आ गए हैं। किसी पार्टी से विश्वासघात नहीं करेंगे। प्राण देकर पार्टी के साथ रहेंगे। इस पर ममता बनर्जी कथित रूप से कहती सुनी जा रही हैं कि आप जिसके साथ हैं वह भाजपा के साथ नहीं थे। कभी भाजपा ने नहीं किया था। अब वह कर रहे हैं। इस पर प्रलय पॉल कहते हैं कि मैं किसी के साथ विश्वासघात नहीं करूंगा। उस परिवार ने माकपा के अत्याचार से उनकी रक्षा की थी। आपने इतनी बड़ी नेत्री होने के बावजूद फोन किया है। इसके लिए बहुत-बहुत धन्यवाद है।

Updated : 12 Oct 2021 10:50 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top