Home > Lead Story > धर्मांतरण केस में बड़ा खुलासा : मौलाना सिद्दीकी के निशाने पर थी कई हिन्दू लड़कियां

धर्मांतरण केस में बड़ा खुलासा : मौलाना सिद्दीकी के निशाने पर थी कई हिन्दू लड़कियां

मौलाना कलीम सिद्दीकी का ऑडियो वायरल

धर्मांतरण केस में बड़ा खुलासा : मौलाना सिद्दीकी के निशाने पर थी कई हिन्दू लड़कियां
X

लखनऊ। धर्मांतरण के मामले में गिरफ्तार किए गए मौलाना कलीम सिद्दकी को लेकर नये-नये खुलासे हो रहे हैं। इसी के तहत अब मौलाना का एक ऑडियो सार्वजनिक हुआ है। इसमें वह हिन्दू लड़कियों के धर्मांतरण कराये जाने को लेकर एक एजेंट से बातचीत कर रहा है। हालांकि इस ऑडियो के मामले में एटीएस अधिकारियों की ओर से कोई भी पुष्टि या अधिकारिक बयान नहीं आया है।

मौलाना कलीम सिद्दकी मूलरुप से मुजफ्फनगर के गांव फुलत के रहने वाले हैं। उनका इस्लामिक विद्वानों में बड़ा नाम है और बॉलीवुड अभिनेत्री सना खान का निकाह को लेकर वह काफी सुखियों में आये थे। लेकिन जब धर्मांतरण के मामले में उनका नाम आया तो उनको लेकर तरह-तरह की चर्चाएं होने लगी। अब जब उनका एक एजेंट के साथ हिन्दू लड़कियों के धर्मांतरण का ऑडियो वायरल हुआ है तो उनके समर्थक अंचम्भित है।

लॉकडाउन बनी समस्या -

सार्वजनिक हुए ऑडियो में मौलाना और एजेंट बातचीत कर रहे हैं। एजेंट कह रहा है कि लॉकडाउन के चलते लड़कियां नहीं मिल पा रही है तो वहीं मौलाना का भी कहना है धर्मांतरण भी उस तरीके से नहीं हो पा रहा है। ऑडियो में हिन्दू लड़कियों को धर्मांतरित करवाने की बात कही गई है। हालांकि इस मामले में एटीएस की ओर से कोई अधिकारिक बयान नहीं आया है।

Updated : 12 Oct 2021 10:31 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top