Home > Lead Story > सरकार ने नवाब मालिक को दिया झटका, अब होंगे बिना विभाग के मंत्री

सरकार ने नवाब मालिक को दिया झटका, अब होंगे बिना विभाग के मंत्री

सरकार ने नवाब मालिक को दिया झटका, अब होंगे बिना विभाग के मंत्री
X

मुंबई। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी ने दाऊद इब्राहिम मनी लाड्रिंग मामले में गिरफ्तार मंत्री नवाब मलिक को पहला करारा झटका दिया है। नवाब मलिक को संगठन और अल्पसंख्यक विभाग और स्किल डेवलपमेंट मंत्रालय से बाहर कर दिया गया है। अब मलिक बिना विभाग के मंत्री होंगे।

राकांपा प्रदेश अध्यक्ष जयंत पाटिल ने कहा कि अल्पसंख्यक विभाग की जिम्मेदारी गृह निर्माण मंत्री जीतेंद्र आव्हाड और स्किल डेवलपमेंट विभाग की जिम्मेदारी स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे को देने का निर्णय लिया गया है।परभणि जिले का संरक्षक मंत्री पद धनंजय मुंडे और गोंदिया जिले का संरक्षक मंत्री पद प्राजक्त तनपुरे को दिए जाने का निर्णय लिया गया है। पार्टी में मुंबई राकांपा का अध्यक्ष पद नवाब मलिक के पास ही रहेगा, लेकिन कामकाज देखने की जिम्मेदारी पार्षद राखी जाधव तथा नरेंद्र राणे को सौपी गई है।

जयंत पाटिल ने बताया कि यह निर्णय राकांपा अध्यक्ष शरद पवार ने वरिष्ठ नेताओं की बैठक में लिया है। इसकी जानकारी मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को दी जाएगी और मुख्यमंत्री इस संबंध में अंतिम निर्णय लेंगे। जयंत पाटिल ने कहा है कि नवाब मलिक पर विपक्ष ने झूठा मामला दर्ज करवाया है।

Updated : 23 March 2022 8:13 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top