Home > Lead Story > प्रयागराज कोर्ट में बढ़ी सुरक्षा, माफिया अतीक की पत्नी शाइस्ता आज कर सकती है सरेंडर

प्रयागराज कोर्ट में बढ़ी सुरक्षा, माफिया अतीक की पत्नी शाइस्ता आज कर सकती है सरेंडर

माफिया अतीक की पत्नी शाइस्ता पर उमेश पाल हत्याकांड में साजिश रचने का आरोप है।

प्रयागराज कोर्ट में बढ़ी सुरक्षा, माफिया अतीक की पत्नी शाइस्ता आज कर सकती है सरेंडर
X

प्रयागराज। माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की मौत के बाद अब पुलिस उसकी पत्नी शाइस्ता परवीन और शूटर गुड्डू मुस्लिम को तलाश रही है। दोनों को ढूंढने के लिए एसटीएफ और पुलिस उप्र से लेकर कलकत्ता तक ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही है। इसी बीच खबर आ रही है कि शाइस्ता आज प्रयागराज हाईकोर्ट में सरेंडर कर सकती है। इसे लेकर अधिकारीयों ने कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की है लेकिन प्रयागराज कोर्ट के बाहर एसओजी की टीम की तैनाती की गई है।

जानकारी के अनुसार, जिला कोर्ट में भारी संख्या में यहां पुलिस बल तैनात है। पुलिस ने पूरे परिसर की घेराबंदी कर रखी है।अतीक अहमद के वकीलों को एसओजी की सुरक्षा दी गई है। इससे अटकलें लगाई जा रही है कि आज शाइस्ता कोर्ट के सामने पेश होकर सरेंडर कर सकती है।

बेटे और पति की मौत पर नहीं आई शाइस्ता -

बता दें की माफिया अतीक की पत्नी पर उमेश पाल हत्याकांड में साजिश रचने का आरोप है। सरकार ने उसके ऊपर 50 हजार का इनाम घोषित किया है। बेटे असद के एनकाउंटर के बाद माना जा रहा था कि वह सरेंडर कर देगी। इसके बाद पति और देवर के जनाजे में शामिल होने की उम्मीद थी लेकिन वह नहीं आई। इसके बाद पुलिस ने उसकी तलाश में ग्रेटर नोएडा, मेरठ, दिल्ली, ओखला और पश्चिम बंगाल के ठिकानों पर छापेमारी शुरू कर दी है। पुलिस उसके रिश्तेदारों और दोस्तों से पूछताछ कर रही है।



Updated : 13 April 2024 12:50 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top