Top
Home > Lead Story > लोकसभा चुनाव : सट्टा बाजार में हुई हलचल, भाजपा को 200 सीटें मिलने का प्रारंभिक दावा

लोकसभा चुनाव : सट्टा बाजार में हुई हलचल, भाजपा को 200 सीटें मिलने का प्रारंभिक दावा

लोकसभा चुनाव : सट्टा बाजार में हुई हलचल, भाजपा को 200 सीटें मिलने का प्रारंभिक दावा
X

नई दिल्ली/स्वदेश वेब डेस्क। लोकसभा चुनावों की आहट के साथ देश में राजनीतिक गतिविधियों के बीच सट्टा बाजार ने अपना आंकलन आरंभ कर दिया है। देशभर में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में एनडीए बनाम विपक्षी दलों के नेतृत्व विहीन महागठबंधन की चुनावी गतिविधियां जोर पकड़ने लगी है। आरोप-प्रत्यारोप के हमलों के बीच चुनावी सट्टा बाजार ने अपने पत्ते खोल दिए हैं। राजस्थान में चुनावी सट्टे का गढ़ माने जाने वाले सीकर के सट्टेबाजों ने अपनी सट्टे अंकित करने की बुक के पहले पन्ने पर भाजपा की पहल दर्शा दी है। सट्टे के कारोबारियों ने आगामी लोकसभा चुनावों का पहला सट्टा भाजपा के दोहरे शतक के साथ आरंभ किया है।

सट्टेबाजों ने बताया कि सट्टा बाजार में भारतीय जनता पार्टी को 198 से 200 लोकसभा सीटों पर बराबरी का भाव खोला गया है। सट्टे बाजार के एकमात्र इस भाव के अलावा महागठबंधन की कांग्रेस सहित अन्य किसी भी राजनीतिक दल की सीटों के भाव नहीं खोले गए हैं। सटोरिये मान रहे हैं कि लोकसभा 2019 में भारतीय जनता पार्टी की दो सौ सीटों पर जीत लगभग तय है। भाजपा की दो सौ सीट की जीत पर सट्टा लगाने वाले को सट्टा बाजार में बराबर का भुगतान किया जाना सुनिश्चित किया गया है।

सटोरियों का कहना है कि भारत निर्वाचन आयोग की ओर से चुनावों की घोषणा के बाद भाजपा की बढ़त की संभावना नजर आ रही है| इसी के चलते सट्टे के वर्तमान में खोले गए भावों में गिरावट होगी जिसका हमें अच्छा खासा लाभ हासिल होगा। (हि.स.)

Updated : 2019-02-14T14:48:05+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top