Home > Lead Story > Lok Sabha Election 2024: बंगाल के झारग्राम में बीजेपी नेता पर हमला, दो सुरक्षकर्मी घायल, पढ़िए पूरी खबर...

Lok Sabha Election 2024: बंगाल के झारग्राम में बीजेपी नेता पर हमला, दो सुरक्षकर्मी घायल, पढ़िए पूरी खबर...

Lok Sabha Election 2024: बंगाल के झारग्राम में बीजेपी नेता पर हमला, दो सुरक्षकर्मी घायल, पढ़िए पूरी खबर...
X

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव के छठे चरण के दौरान, पश्चिम बंगाल के झाड़ग्राम में भाजपा उम्मीदवार प्रणत टुडू का समर्थन करने वाली एक टीम को गंभीर हमले का सामना करना पड़ा है, जिसके परिणामस्वरूप उनके सुरक्षाकर्मी भी घायल हो गए हैं।

भाजपा ने दावा किया कि टीएमसी के कार्यकर्ताओं ने उनके काफिले पर उस समय हमला किया जब टुडू पश्चिम मिदनापुर जिले के गरबेटा इलाके में एक मतदान केंद्र का दौरा कर रहे थे। ऐसा तब हुआ जब उन्होंने वहां मतदाताओं को धमकाए जाने की शिकायत दर्ज कराई।

घटना के एक वीडियो में भीड़ को पथराव करते और भाजपा उम्मीदवार, उनकी सुरक्षा टीम और कई मीडिया कर्मियों का पीछा करते हुए दिखाया गया है। हमले के बावजूद उनके सुरक्षाकर्मियों ने तुरंत प्रतिक्रिया दी और उन्हें सुरक्षित घटनास्थल से दूर ले गए। घटना के दौरान बीजेपी नेता की गाड़ी भी क्षतिग्रस्त हो गई।

ऐसा पहली बार नहीं है जब पश्चिम बंगाल से ऐसी खबरेंं आ रही है इससे पहले भी भाजपा नेताओं पर हमले की कई खबरें पश्चिम बंगाल से आती रही हैं।

Updated : 25 May 2024 1:59 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top