Home > Lead Story > कश्मीर : नरगोटा में सुरक्षा बलों ने मार गिराए 4 आतंकवादी

कश्मीर : नरगोटा में सुरक्षा बलों ने मार गिराए 4 आतंकवादी

कश्मीर : नरगोटा में सुरक्षा बलों ने मार गिराए 4 आतंकवादी
X

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच एनकाउंजर जारी है। जम्मू के नगरोटा में बान टोल प्लाजा के पास मुठभेड़ चल रही है। इसे देखते हुए सुरक्षा बढ़ा दी गई है। जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग को बंद कर दिया गया है। मिल रही जानकारी के मुताबिक, सुरक्षा बलों ने चार आतंकवादियों को मार गिराए हैं।

जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर नगरोटा के बान इलाके में टोल प्लाजा के पास सुबह 5 बजे से गोलाबारी शुरू हो गई। जम्मू के जिला पुलिस प्रमुख एसएसपी श्रीधर पाटिल ने कहा "लगभग 5 बजे कुछ आतंकवादियों ने नगरोटा इलाके में बान टोल प्लाजा के पास सुरक्षा बलों पर गोलियां चलाईं। वे एक वाहन में छिपे हुए थे।"

मुठभेड़ के कारण जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग को बंद कर दिया गया है। नगरोटा और उधमपुर के टिल्टिंग क्षेत्र से किसी भी तरह के यातायात की अनुमति नहीं दी जा रही है।

सीआरपीएफ के प्रवक्ता शिवनंदन सिंह ने इस मुठभेड़ की तुलना 31 जनवरी को की, क्योंकि आतंकवादियों के एक समूह ने पुलिस और सीआरपीएफ के बैन टोल प्लाजा में एक संयुक्त दल पर गोलियां चलाईं। वे शायद एक वाहन में आए हैं।"

शुरुआती रिपोर्टों से पता चलता है कि मुठभेड़ में तीन से चार आतंकवादी शामिल थे, जिन्हें सुरक्षा बलों ने मार गिराए हैं। 31 जनवरी को आतंकवादियों के एक समूह ने बान टोल प्लाजा के पास एक पुलिस दल पर गोलियां चलाई थीं, जिसमें एक जवान को गोली लगी थी।

Updated : 19 Nov 2020 5:16 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top