Home > Lead Story > कर्नाटक के सीएम येदियुरप्पा ने भाजपा अध्यक्ष नड्डा से की मुलाकात, इस्तीफे की अटकलें

कर्नाटक के सीएम येदियुरप्पा ने भाजपा अध्यक्ष नड्डा से की मुलाकात, इस्तीफे की अटकलें

कर्नाटक के सीएम येदियुरप्पा ने भाजपा अध्यक्ष नड्डा से की मुलाकात, इस्तीफे की अटकलें
X

नईदिल्ली। कर्नाटक के मुख्यमंत्री बी एस येदियुरप्पा ने कल शुक्रवार को प्रधानमंत्री से मुलाकात के बाद आज ष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्‌डा और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से मुलाकात की। पीएम से मिलने के बाद से ही अटकलें लगाईं जा रही है है की वह अपने पद से इस्तीफा दे सकते है। इसके पीछे बढ़ती उम्र और खराब सेहत का हवाला दिया गया है।हालांकि सीएम येदियुरप्पा ने इन खबरों को एक सिरे से खारिज कर दिया।

उन्होंने कहा, "यह बिल्कुल सच नहीं है। शुक्रवार को मैंने प्रधानमंत्री से मुलाकात की और हमने राज्य के विकास पर विस्तृत रूप से चर्चा की। अगले महीने के पहले हफ्ते में मैं फिर दिल्ली आऊंगा।" येदियुरप्पा ने भाजपा अध्यक्ष नड्डा से मुलाकात के बाद कहा - "हमने देश और राज्य में पार्टी का विकास कैसे करें और कर्नाटक में पार्टी के अहम मुद्दों पर विस्तार से चर्चा की। मेरे बारे में उनकी बहुत अच्छी राय है। मैं राज्य में फिर से सत्ता में आने के लिए पार्टी के लिए काम करूंगा।"

बता दें की मुख्यमंत्री येदियुरप्पा आज भाजपा अधयक्ष और केंद्रीय मंत्रियों से मुलाकात कर कल शनिवार को वापिस बेंगलुरु लौटेंगे।इससे पहले उन्होंने प्रधानमंत्री से मुलाकात की थी। उन्होंने कावेरी नदी पर मेकेदतु परियोजना समेत राज्य के लंबित कार्यों पर चर्चा की

Updated : 12 Oct 2021 10:14 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top